21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजद से टूटे विधायकों पर भड़कीं राबड़ी देवी, सबको बताया बेशर्म, बीजेपी पर भी लगाए गंभीर आरोप

राबड़ी देवी गुरुवार को राजद से बागी हुए विधायकों पर खूब भड़कीं. उन्होंने कहा कि राजद के टिकट पर यह चुनाव जीते हैं. लेकिन इन लोगों ने अब हमें धोखा दिया है. ये लोग बेशर्म हैं.

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने गुरुवार को राजद से बगावत कर एनडीए में शामिल हुए विधायकों पर अपना गुस्सा निकाला. राबड़ी देवी ने पाला बदलने वाले चारों विधायकों पर भड़कते हुए उन्हें बेशर्म करार दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये सभी बिके हुए हैं. अगर उन्हें पार्टी छोड़नी थी तो पहले इस्तीफा देना चाहिए था.

बागी विधायकों पर भड़कीं राबड़ी देवी

विधानसभा जाने के दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि इन चारों को राजद के टिकट पर जनता के समर्थन मिला. जिस वजह से यह चुनाव जीते हैं. लेकिन इन लोगों ने अब हमें धोखा दिया है. ये लोग बेशर्म हैं. अगर उन्हें जाना ही था तो वे पार्टी से इस्तीफा दे देते. वहीं, बागी विधायकों द्वारा पार्टी में कोई कमी होने की बात कहे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि हमारी पार्टी में कोई कमी नहीं है. पार्टी में सब कुछ ठीक है. ये लोग चुनाव के दौरान पार्टी का गुणगान कर रहे थे और अब ऐसी बातें कह रहे हैं.

भाजपा पर लगाए आरोप

राबड़ी देवी ने विधानसभा के बाहर प्रदेश सरकार के खिलाफ भी प्रदर्शन भी किया. पार्टी विधायकों के साथ हाथ में तख्ती लिए राबड़ी देवी जदयू और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी भी की. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के राज में गुंडागर्दी चरम पर है. भाजपा के नेता हॉस्पिटा में बंदूक लहराते हैं. बीजेपी की सरकार में बैंक लूट की घटना भी बढ़ जाती है.

सत्ता परिवर्तन के बाद अब तक राजद के चार विधायकों ने बदला पाला

बता दें कि बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद से सियासी पारा चढ़ा हुआ है. विधायकों के पाला बदलने का दौर जारी है. पहल 12 फरवरी को फलों टेस्ट के दौरान राजद के तीन विधायक एनडीए में आ गए. इसके बाद 27 फरवरी को राजद की एक ओर विधायक ने भी एनडीए को अपना समर्थन दिया. इसके अलावा 27 को कांग्रेस के भी दो विधायकों ने एनडीए को अपना समर्थन दिया था.

Also Read: राबड़ी देवी-मीसा भारती और हेमा यादव को मिली नियमित जमानत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें