25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनापटना के गांधी सेतु पर ड्राइवर को नींद आने से 2 ट्रकों की टक्कर,नदी में ट्रैक्टर तो पानी भरे...

पटना के गांधी सेतु पर ड्राइवर को नींद आने से 2 ट्रकों की टक्कर,नदी में ट्रैक्टर तो पानी भरे गड्ढे में कार पलटी

पटना के गांधी सेतु पर चालक को नींद आने से दो ट्रकों की टक्कर हो गयी. हाजीपुर से लेकर जीरो माइल तक ट्रैफिक जाम रहा. खगड़िया में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. वहीं सारण में कार गड्ढे में पलटी तो मां-बेटे की मौत हो गयी.

Bihar Road Accident: पटना के महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर 32 के पास शुक्रवार को पटना की ओर से प्याज लोड कर हाजीपुर आ रहे ट्रक के चालक मो हकीम को नींद आने के कारण आगे चल रहे सीमेंट लोड ट्रक में पीछे से टक्कर हो गयी. इससे प्याज लदे ट्रक का अगला हिस्सा पहले ट्रक के अंदर तक चला गया और चालक स्टीयरिंग के बीच में फंस गया. उसे पुलिस ने गैस कटर से ट्रक को काट कर बाहर निकाला तथा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल ट्रक चालक मो हकीम पटना का रहनेवाला है. इस हादसे के बाद सेतु पर भीषण जाम लग गया. हाजीपुर से लेकर जीरो माइल, पहाड़ी तक करीब 20 किमी तक जाम लग गया. पटना से हाजीपुर व मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, बेतिया, समस्तीपुर, दरभंगा आदि जिलों में जाने वाले और वहां से पटना की ओर आने वाले वाहन फंस गये. पटना से हाजीपुर आने में लोगों को छह घंटे लग गये.

खगड़िया में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा

खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के खगड़िया-अलौली पथ पर ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. जिसके कारण बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि शुक्रवार की दोपहर अलौली थाना क्षेत्र के इचरुआ पंचायत के वार्ड संख्या 12 निवासी राजनीति सिंह के 20 वर्षीय पुत्र राजा कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. जबकि वार्ड संख्या 13 निवासी भूपलो साह के 19 वर्षीय पुत्र पांडव कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बताया जाता है कि पांडव बहन के यहां भदास गांव जा रहा था. इसी दौरान खगड़िया-अलौली पथ पर संतोष पुलिस और तिलकनगर के बीच अनियंत्रित ट्रक व बाइक की आमने सामने टक्कर हो गयी. जिसके कारण बाइक सवार राजा कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि पांडव कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी पांडव को निजी वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जहां चिकित्सक द्वारा जख्मी का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. बताया जाता है कि इचरूआ पंचायत निवासी पांडव व राजा दोस्त हैं. परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर पांडव भदास गांव अपने बहन के ससुराल दोस्त राजा के साथ बाइक से संदेश देने जा रहा था. बहन के ससुराल पहुंचने से पहले ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके कारण बाइक सवार राजा की मौत हो गयी. जबकि पांडव गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

सारण में कार गड्ढे में पलटी, मां-बेटे की मौत

सारण जिले के शीतलपुर परसा सड़क मार्ग पर दरियापुर थाना क्षेत्र के मनचितवा पुल के समीप शुक्रवार को एक कार अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में चली गयी, जिससे उस पर सवार मां-बेटे की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान दिघवारा थाना क्षेत्र के बस्तीजलाल गांव निवासी प्रमोद सिंह की 55 वर्षीया पत्नी पुष्पा देवी व 28 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक पुष्पा देवी अपने बेटे के साथ ऑल्टो कार से निजी काम से अहले सुबह सोनहो की तरफ जा रही थी, तभी मनचितवा पुल से ठीक पहले सड़क पर बने ब्रेकर पर कार अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में जा घुसी. इस घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. बाद में पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा कार को काफी मशक्कत के बाद पानी से बाहर निकाला गया और फिर मां-बेटे को पीएचसी दरियापुर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. सड़क दुर्घटना में जिस पुष्पा देवी की मौत हुई है वह पूर्व में बस्तीजलाल पंचायत से मुखिया का चुनाव भी लड़ चुकी थीं.

Also Read: पटना और पूर्णिया में 10 पुलिसकर्मी वाहनों से अवैध वसूली करते धराए, कहीं सस्पेंड तो कहीं गिरफ्तारी के बाद छोड़ा
बगहा में गंडक नदी में बड़ा हादसा टला

पश्चिम चंपारण के बगहा  नगर के नारायणपुर घाट पर गंडक नदी में बड़ा हादसा टल गया. बता दें कि गंडक नदी पार करने के लिए नाव पर लादने के दौरान ट्रैक्टर नदी में गिर गया. घटना में किसी के हताहत होने की खबर नही है. बता दें कि पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के नरायनापुर घाट पर ट्रैक्टर के नाव से गिरने के बाद अफरा–तफरी मच गई. जिस नाव पर ट्रैक्टर लादकर पार कराया जाता हैं उसपर बड़ी संख्या में लोग भी सवार रहते है .ऐसे में एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गया. घटना के बाद चालक फरार हो गया. सूचना के बाद पटखौली ओपी की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही हैं. बता दे कि नाव पर 10 से 12 लोग सवार थे. इसी दौरान नाव पर ट्रैक्टर चढाने के क्रम में ट्रैक्टर गंडक नदी के किनारे गिर गया. हालांकि किनारे ज्यादा पानी था. जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गंडक पार कर गन्ना लाने ट्रैक्टर प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में दियारा में ट्रैक्टर जाता है. जिस पर गन्ना लेकर शुगर मिल तक पहुंचाया जाता है. इसी क्रम में आज ट्रैक्टर दियारा जा रहा था. तभी यह हादसा हो गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें