1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna stf arrested three weapon smugglers in nalanda latest news pistols and cartridges found in raid skt

Bihar: नालंदा में STF की बड़ी कार्रवाई, हथियार और जिंदा कारतूस के जखीरा के साथ तीन आर्म्स सप्लायर को दबोचा

नालंदा में एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हथियार तस्करों को दबोचा है. एसटीएफ ने तस्करों के पास से भारी संख्या में कारतूस व हथियार समेत अन्य सामग्री बरामद की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
STF ने नालंदा में छापेमारी के दौरान हथियार और जिंदा कारतूस के जखीरा के साथ तीन तस्करों को दबोचा
STF ने नालंदा में छापेमारी के दौरान हथियार और जिंदा कारतूस के जखीरा के साथ तीन तस्करों को दबोचा
प्रभात खबर

बिहार के नालंदा से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की और तीन हथियार तस्करों को भारी मात्रा में हथियार और कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्करों के पास से भारी मात्रा में जिंदा कारतूस, दो पिस्टल, दो बाइक, दो मोबाइल, दो मैगजीन और तीन लाख 70 हजार रुपये नगद की भी बरामदगी हुई है.

एसटीएफ अधीक्षक के अनुसार, गुप्त सूचना के तहत ये कार्रवाई की गई है. एसटीएफ को ये सूचना मिली थी कि राजगीर में कुछ लोग अवैध हथियारों की तस्करी करने पहुंचे हैं. जिसके बाद स्थानीय पुलिस को इस मुहिम में शामिल किया और संयुक्त रूप से कार्रवाई की.

गिरफ्तार हथियार तस्कर
गिरफ्तार हथियार तस्कर
प्रभात खबर

गिरफ्तार तस्करों में नवादा जिले के नारदीगंज का रहने वाला प्रभात कुमार, राजगीर के बक्सु निवासी विजय कुमार और औरंगाबाद जिले के ढूंढा नगर का रहने वाला अनिल सिंह शामिल है जिसे मौके पर से दबोचा गया है. एसटीएफ की टीम सभी तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे पुछताछ कर रही है.

एसटीएफ की छापेमारी में तस्करों को दबोचने के बाद से इलाके में हड‍़कंप मचा हुआ है. इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि इन लोगों के तार और कहां-कहां जुड़े हुए हैं. हथियार तस्करी में कुछ और नामों के खुलासे भी हो सकते हैं.

बरामद हथियार
बरामद हथियार
प्रभात खबर

फिलहाल गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि सूबे में अभी पंचायत चुनाव का भी दौर है. बुधवार को जमुई में एक गन फैक्ट्री का खुलासा हो चुका है. उसके बाद नालंदा में एसटीएफ ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें