24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आयकर गोलंबर के पास खुला पटना साहिब एनडीए प्रत्याशी का चुनाव कार्यालय

पटना.पटना साहिब एनडीए के प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को बांकीपुर विधानसभा में अपने लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर मंत्री सह विधायक नितिन नवीन के साथ बड़ी संख्या में वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की मौजूदगी रही. भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने विधायक नितिन नवीन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बांकीपुर विधानसभा कार्यालय पूर्व में भी उनके राजनीतिक रण में शुभ रहा है. इसके पहले 2019 के लोकसभा में भी इस कार्यालय ने उनकी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी.

पटना.पटना साहिब एनडीए के प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को बांकीपुर विधानसभा में अपने लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर मंत्री सह विधायक नितिन नवीन के साथ बड़ी संख्या में वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की मौजूदगी रही. भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने विधायक नितिन नवीन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बांकीपुर विधानसभा कार्यालय पूर्व में भी उनके राजनीतिक रण में शुभ रहा है. इसके पहले 2019 के लोकसभा में भी इस कार्यालय ने उनकी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी. इस मौके पर मंत्री नितिन नवीन ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से बूथ प्रबंधन और जन-संपर्क के माध्यम से प्रत्येक बूथ पर 370 अधिक मतों को अपने पक्ष में करने की दिशा में रणनीति की चर्चा की. इस मौके पर एनडीए के दूसरे घटक दलों के नेता भी शामिल हुए. इनमें भाजपा जिला अध्यक्ष अभिषेक, जदयू जिला अध्यक्ष खुर्शीद आलम, हम पार्टी के जिला अध्यक्ष रणविजय पासवान, जितेंद्र कुमार, राजेश मुखिया, अजीत लाली, राजेश श्रीवास्तव, सुनील भारती आदि रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें