1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna crime news 12 lakh stolen by breaking the lock of homeopathic shopkeeper house in danapur rjs

चोरों का आतंक जारी, दानापुर में बंद घर का ताला तोड़कर 12 लाख की संपत्ति उड़ाया

Patna Crime News दानापुर में दिन-दहाड़े रूपसपुर थाने के पूर्वी गोला रोड राजेश्वरी पथ कुसुम निवासी व होमियोपैथिक दुकानदार नागेंद्र कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर चार लाख नगद व आठ लाख के जेवरात चोरी कर ले गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना और आस पास में चोरों का आतंक जारी
पटना और आस पास में चोरों का आतंक जारी
सांकेतिक

दानापुर. राजधानी पटना और इसके आस पास के क्षेत्रों में चोरों का आतंक जारी है. शनिवार को चोरों ने दानापुर में दिन-दहाड़े रूपसपुर थाने के पूर्वी गोला रोड राजेश्वरी पथ कुसुम निवासी व होमियोपैथिक दुकानदार नागेंद्र कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर चार लाख नगद व आठ लाख के जेवरात चोरी कर ले गये. इस संबंध में गृहस्वामी नागेंद्र कुमार ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है.

चोरों ने आराम से दो कमरे को खंगाला दिया. नगर में लगातार हो रही चोरी, छिनतई, लूट समेत अन्य घटनाओं के बाद भी पुलिसिया गश्ती व सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है. घटना के बारे में गृहस्वामी नागेंद्र कुमार ने बताया कि बीमार पोता को इलाज करवाने के लिए कुर्जी अस्पताल में भर्ती कराया था. शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे पूरे परिवार घर बंद कर कुर्जी अस्पताल गये थे. जब रात करीब नौ बजे घर आया तो देखा कि मुख्य द्वार के ताला टूटा हुआ है और कमरे में सारा सामान बिखरे पड़े हुए है.

उन्होंने बताया कि कमरे में रखे आलमीरा व गोदरेज को चोरों ने खैती से तोड़ दिया और आलमीरा व गोदरेज रखे करीब चार लाख नगद रूपये और सोना का गला का हार एक पीस, सोने के चुड़ी चार पीस, सोने के मांगटीका एक पीस, सोने के नाथीया एक पीस, सोने के झुमका एक जोड़ा, सोने के लॉकेट एक पीस, सोने के चेन चार पीस, डायमंड का लॉकेट एक पीस, डायंमड के अंगुठी एक पीस, सोने के कान का टॉप एक जोड़ा, सोने के ढोलना एक पीस, सोने के मंगलसूत्र एक पीस व पैर का पायल पांच जोड़ा समेत कीमती जेवरात व सामान चोरी कर ले गये है.

जेवरात का कीमती करीब आठ लाख रूपये आंका जा रहा है.मोहल्ले के लोगों ने बताया कि कभी पुलिस गश्ती करने नही आती है.थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि गृहस्वामी नागेंद्र कुमार के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाला जा रहा है. ताकि चोरों का शिनाख्त किया जा सकेंगे. उन्होंने बताया कि जल्द ही चोर गिरोह का सुराग लगा लेने का दावा किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें