32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘गैंगस्टर बनना चाहती है मेरी पत्नी’, पूर्व मेयर पद प्रत्याशी के पति ने अपनी सुरक्षा की लगाई गुहार

बीजेपी नेता व पटना में मेयर पद पर चुनाव लड़ चुकीं श्वेता झा गैंगस्टर बनना चाहती हैं. यह दावा श्वेता झा के पति चंदन कुमार झा ने किया है. अब उनके पति ने श्वेता पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है की चुनाव के बाद वह उन पर हथियार दिलाने का प्रेशर बनाती है क्योंकि वह गैंगस्टर बनना चाहती है.

बीजेपी नेता और पटना में मेयर पद पर चुनाव लड़ चुकीं श्वेता झा गैंगस्टर बनना चाहती हैं. यह दावा श्वेता झा के पति चंदन कुमार झा ने किया है. चंदन और श्वेता की शादी 15 साल पहले हुई थी, लेकिन बीते 15 दिनों से दोनों अलग-अलग रह रहे है. अब उनके पति ने श्वेता पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है की चुनाव के बाद वह उन पर हथियार दिलाने का प्रेशर बनाती है क्योंकि वह गैंगस्टर बनना चाहती है. वहीं, श्वेता का कुछ दिनों पहले हाथ में पिस्टल लिया हुआ एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. जिसका लाइसेंस उनके दोस्त अभिषेक के नाम पर है. इसी बीच अब श्वेता झा का हथियारों के साथ दूसरे फोटो सामने आ गए. पुलिस AK-47 और इंसास के साथ श्वेता की फोटो की जांच कर रही है.

8 महीने की दोस्ती में 15 साल के शादी को भूल गई श्वेता

चंदन ने बताया कि चुनाव हारने के बाद श्वेता ने उससे इस बात का जिक्र किया था की वह गैंगस्टर बनना चाहती है. इसके लिए वह बार-बार हथियार दिलाने का प्रेशर भी बना रही थी. AK-47 और इंसास के साथ फोटो उसने कहां खिंचवाई और वह कब की है? इस बारे में मुझे भी नहीं पता है. चंदन का कहना है कि EOU की पूछताछ के बाद से श्वेता घर नहीं आ रही है. वो अपने दोस्त अभिषेक के साथ रह रही है. आगे उन्होंने बताया की हमारा पारिवारिक जीवन बहुत अच्छे से चल रहा था. हमारी 13 साल की एक बेटी भी है. अभी बेटी श्वेता के साथ ही रह रही है. करीब 8 महीने पहले पटना में ही श्वेता की दोस्ती नगर निगम के लिए ठेकेदारी करने वाले अभिषेक यादव से हुई जिसके बाद वह हमारे 15 साल की शादी को भूल गई. अभिषेक ने मेरी पत्नी को बरगलाया है. उसका इस्तेमाल किया और मेरे साथ मारपीट भी की. चंदन के मुताबिक अभिषेक उनको जान से मारने की धमकी देता है.

पत्नी के दोस्त से है जान का खतरा

चंदन कुमार झा ने यह दावा किया कि उन्हें पत्नी श्वेता और उसके दोस्त अभिषेक यादव से जान का खतरा है. अभिषेक ने चंदन को जान से मारने की धमकी दी थी साथ ही दोनों ने मिलकर उनके साथ कुछ दिनों पहले मारपीट भी की थी. मैंने पटना के SSP को लिखित आवेदन दिया था. साथ ही अगमकुआं थाना में भी लिखित शिकायत की है. वहीं, इस मामले में अगमकुआं के थानेदार सुधीर कुमार ने बताया कि चंदन की तरफ से मारपीट और जान से मारने की धमकी की शिकायत मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानिए पूरा मामला…

बता दे की कुछ दिन पहले श्वेता ने दोस्त की लाइसेंसी पिस्टल और सरकारी जिप्सी के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इसके बाद EOU ने 28 फरवरी को उन्हें आर्थिक अपराध ईकाई (EOU) ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था. वहीं, श्वेता का पिस्टल के साथ रील वाला वीडियो वायरल हुआ था. अब श्वेता की कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमे तीन फोटो ऐसे हैं, जिसमें वह निशाना साधते हुए दिख रही हैं, जबकि एक फोटो में अपने हाथों में हथियार लेकर पोज दे रही है. इसके साथ ही वह AK-47 और इंसास रायफल के साथ भी दिख रही हैं. अब सवाल यह उठ रहा है कि अत्याधुनिक हथियारों के साथ वाली ये फोटो कब और कहां की है? इस बारे में पड़ताल की गई तो पता चला कि सारे फोटो एक सरकारी गेस्ट हाउस की हैं. पर फोटो कब की है? इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं पता चल सका.

कौन हैं यह श्वेता झा?

श्वेता झा का परिवार पटना के अगमकुआं थाने के भागवत नगर इलाके में रहता है. श्वेता के पति चंदन पेशे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हैं. श्वेता पटना नगर निगम चुनाव में मेयर पद की प्रत्याशी भी रह चुकी हैं. साथ ही वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हुई है. वहीं 2021 में श्वेता मिसेज इंडिया भी रह चुकी हैं. श्वेता झा का सरकारी जिप्सी से उतरकर हाथों में लाइसेंसी पिस्टल लहराने का वीडियो 15 दिन पहले खूब वायरल हुआ था. इसके बाद DGP के संज्ञान लेने के बाद आर्थिक अपराध इकाई ने एक केस दर्ज किया था. फिर पूछताछ के लिए 2 मार्च को श्वेता झा को अपने ऑफिस बुलाकर पूछताछ किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें