16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना: बारात में डांस के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज खंगालकर हत्यारे को ढूंढ रही पुलिस

राजधानी पटना में बारात में नाचने के विवाद मे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. डांस के दौरान छिड़े विवाद में युवक को गोली मार दी गयी. जख्मी हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस हत्यारे को ढूंढ रही है.

बिहार पुलिस ने शादी समेत अन्य समारोह में हर्ष फायरिंग के साथ ही हथियार लहराने तक पर रोक लगायी है. वहीं इस बीच राजधानी पटना में एक विवाह समारोह में मातम फैल गया जब डांस कर रहे बारातियों से छिड़े विवाद में फायरिंग की गयी. डांस कर रहे एक युवक को गोली मार दी गयी. जिसके बाद बारातियों के बीच खलबली मच गयी. आनन-फानन में जख्मी युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. वहीं इस घटना की जांच भी अब पुलिस कर रही है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

बारात में डांस कर रहे युवक को मारी गोली

पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलवरगंज मुहल्ला मे मंगलवार की देर रात एक बारात रास्ते से गुजर रही थी. बाराती नाचते-झूमते बढ़ रहे थे. अचानक नाचने के दौरान एक विवाद छिड़ गया और इस दौरान 30 वर्षीय प्रिंस कुमार को मनचले ने गोली मार दी. घटना के संबंध में एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि बारात गुजर रही थी. इसी दौरान बारात में शामिल युवक नाच रहे थे. इसी क्रम मे हुए विवाद मे बेलवरगंज मुहल्ला निवासी संजय कुमार के पुत्र प्रिंस को गोली मार कर जख्मी कर दिया. गोली लगने से जख्मी को उपचार के लिए एनएमसीएच अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी.

Also Read: बिहार: बेगूसराय के खंडहर घर में गेंद उठाने गए बच्चों को मिला बम, डिब्बे का टेप उतारते ही हुआ धमाका, 5 जख्मी

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पटना के एएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं गोली मारने वाले युवक की पहचान में पुलिस जुटी है. जिस रास्ते से बारात गुजरी है उस मार्ग में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है. वहीं घटना के बाद बारात मे भी अफरातफरी मच गयी. थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि घटना से जुड़े हर बिंदु पर पुलिस छानबीन कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें