25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना जिला वीमेंस क्रिकेट लीग : आबदीन इलेवन की कुशमांदा व सलोनी के शतक

पटना जिला क्रिकेट संघ संचालन समिति के तत्वावधान में पटना जिला वीमेंस क्रिकेट लीग में मंगलवार को आबदीन इलेवन और ज्योति सीसी ने जीत दर्ज की.

पटना. पटना जिला क्रिकेट संघ संचालन समिति के तत्वावधान में पटना जिला वीमेंस क्रिकेट लीग में मंगलवार को आबदीन इलेवन और ज्योति सीसी ने जीत दर्ज की. आबदीन इलेवन ने रेणु इलेवन को 296 रन के भारी अंतर से पराजित किया. ज्योति सीसी ने उमा इलेवन को 5 विकेट से हराया. आबदीन इलेवन की ओर से कुशमांदा मंगली ने 59 गेंद में 16 चौका की मदद से नाबाद 109 जबकि सलोनी कुमारी ने 80 गेंद में 8 चौका की मदद से नाबाद 105 रन की पारी खेली. साक्षी ठाकुर ने 4 विकेट चटकाये. आबदीन इलेवन ने निर्धारित 25 ओवर में एक विकेट खोकर 313 रन बनाये. जवाब में रेणु इलेवन की टीम 11.3 ओवर में मात्र 19 रन पर ऑल आउट हो गयी. वहीं उमा इलेवन ने पहले बैटिंग करते हुए 22.5 ओवर में 9 विकेट पर 102 रन बनाये. जवाब में ज्योति इलेवन सीसी ने 20.2 ओवर में पांच विकेट पर 104 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें