1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. kanhaiya kumar latest news congress and rjds relationship gets tense due to kanhaiyas entry shivanand said make it the national president rjs

कन्हैया की एंट्री से कांग्रेस और राजद के रिश्ते में तल्खी, शिवानंद ने कहा- राष्ट्रीय अध्यक्ष ही बना दीजिए

कन्हैया के कांग्रेस में शामिल होने के साथ ही राजद और कांग्रेस में तल्खी बढ़ गई है. RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस राष्ठ्रीय अध्यक्ष का पद खाली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RJD नेता शिवानंद तिवारी
RJD नेता शिवानंद तिवारी
पीटीआई

पटना. कन्हैया के कांग्रेस में शामिल होने के साथ ही राजद और कांग्रेस में तल्खी बढ़ गई है. RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस राष्ठ्रीय अध्यक्ष का पद खाली है. पार्टी उनको अध्यक्ष बना दे. उन्होंने कहा कि एक समय वामपंथी रहे कन्हैया कुमार अब कांग्रेस में अपना भविष्य देख रहे हैं. कांग्रेस को भी अब उनमें ही अपना भविष्य दिख रहा है. इसलिए कांग्रेस कन्हैया कुमार को ही अपना अध्यक्ष बना दे. पिछले दो साल से ऐसे भी वहां कोई स्थायी अध्यक्ष नहीं है.

राहुल गांधी पर भी ली चुटकी

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कन्हैया कुमार भाषण देने की कला में माहिर हैं. उनके जैसा भाषण कोई नहीं दे सकता. हम लोगों को तो भाषण देने ही नहीं आता है. कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने आगे कहा कि कन्हैया कुमार ने पार्टी जॉइन करते समय कहा था कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है, जिसे बचाना है. अगर बड़ा जहाज नहीं बचेगा तो छोटी-छोटी कश्तियों का क्या होगा? शिवानंद तिवारी ने इसे ऐतिहासिक करार दिया. राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि उनके साथ मेरी पूरी सहानुभूति है. मैं खुद चाहता हूं कि कांग्रेस मजबूत हो. इससे महागठबंधन मजबूत होगा.

तेजस्वी को क्या दिक्कत हो सकती है?

कन्हैया कुमार के कांग्रेस जॉइन करने पर तेजस्वी को मिलने वाली टक्कर और खतरे पर उनहोंने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान बेगूसराय में तेजस्वी के प्रत्याशी दूसरे स्थान पर थे. कन्हैया कुमार तीसरे स्थान पर थे. ऐसे में आप अंदाज लगाया जा सकते हैं कि उनके कांग्रेस जॉइन करने से तेजस्वी को क्या दिक्कत हो सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें