25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : दंपती गये दुबई, बुद्धा कॉलोनी के फ्लैट से लाखों के गहने चोरी

बुद्धा कॉलोनी थाने की नागेश्वर कॉलोनी स्थित आशा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 501 का ताला तोड़ कर चोरों ने लाखों के गहने, नकद व अन्य सामान की चोरी कर ली. फ्लैट मालिक पत्नी के साथ दुबई बेटी के यहां गये थे.

संवाददाता, पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने की नागेश्वर कॉलोनी कवि रमण पथ स्थित आशा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 501 का ताला तोड़ कर चोरों ने लाखों के गहने, नकद व अन्य सामान की चोरी कर ली. फ्लैट में भिलाई स्टील प्लांट के रिटायर्ड एजीएम चंद्रमोहन सिन्हा पत्नी के साथ रहते हैं. लेकिन, दोनों फिलहाल दुबई में बेटी के पास हैं. अपार्टमेंट के गार्ड से मिलने के बाद उसी गली के जयंती अपार्टमेंट में रहने वाली अमित सिन्हा की बहन अणिमा सिंह पहुंची, तो पाया कि फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ है और सारे कमरे में सामान बिखरा पड़ा है. पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला है. सूत्रों का कहना है कि चोरों की तस्वीर आयी है और पुलिस पहचान करने में लगी है. फिलहाल फ्लैटधारक बिहार से बाहर हैं, इसलिए कितने की चोरी हुई है, स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पायी है.

घर से गहने सहित एक लाख से अधिक का सामान चोरी

पीरबहोर थाने के पूर्णेंदु अपार्टमेंट में सिद्धार्थ मुखर्जी के फ्लैट नंबर 203 से चोरों ने एक लाख से अधिक कीमत के गहने व अन्य सामान की चोरी कर ली. सिद्धार्थ व पत्नी अपने-अपने कार्यालय चले गये थे और दोनों बेटियां स्कूल गयी थीं. जब बेटियां घर लौटी तो फ्लैट की कुंडी टूटी थी. चोरों ने सिद्धार्थ की मां के गहने, मोबाइल व अन्य सामान चुरा लिये.

घर से लैपटॉप, 50 हजार कैश मोबाइल व स्मार्ट वॉच उड़ाये

शास्त्रीनगर थाने की एजी कॉलोनी कृषि नगर में रहने वाले संजय अपने पैतृक गांव गये और उनके घर के मेन गेट का ताला तोड़ कर चोरों ने लैपटॉप, 50 हजार नकद, मोबाइल फोन व स्मार्ट वॉच की चोरी कर ली. वे जब अपने गांव से वापस पटना पहुंचे, तो दरवाजा खुला पाया और चोरी की जानकारी मिली. उन्होंने शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज करा दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें