1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu prepared lalus immersion jdu president said the one who immersed nitish was not born yet asj

जदयू ने तैयार की लालू की विसर्जन चालीसा, जदयू अध्यक्ष ललन बोले- नीतीश को विसर्जित करनेवाला अभी पैदा नहीं हुआ

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के विसर्जन वाले बयान के बाद जदयू आक्रामक हो गयी है. चुनाव प्रचार से पटना लौटे नीतीश कुमार से जब एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा कि लालू अगर चाहे तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ललन सिंह
ललन सिंह
फाइल

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के विसर्जन वाले बयान के बाद जदयू आक्रामक हो गयी है. चुनाव प्रचार से पटना लौटे नीतीश कुमार से जब एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा कि लालू अगर चाहे तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते हैं. इसके बाद पार्टी स्तर पर इस मसले को और गंभीरता से लिया जा रहा है.

पार्टी ने विसर्जन करने की बात पर पूरी लालू विसर्जन चालीसा ही लिख डाला है. पार्टी अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने ट्वीट कर बिहार के एकमात्र विकासपुरूष नीतीश कुमार का विसर्जन करने वाला बिहार में क्या देश में पैदा नहीं हुआ है. बिहार व देश-दुनिया के हर कोने में बसने वाले बिहारियों को अपमानित करवाने वाला, जेल से जमानत पर निकला भ्रष्टाचारी लालू प्रसाद सम्मानित बिहारियों से अविलंब माफ़ी मांगें.

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि लालू यादव ने विकास का विसर्जन, रोज़गर का विसर्जन, उद्योग-धंधे का विसर्जन, सड़कों का विसर्जन, बिजली का विसर्जन, पुल-पुलियों का विसर्जन, कानून के राज का विसर्जन किया. इसके अलावा शिक्षा तथा शिष्टाचार का विसर्जन, स्वास्थ्य व्यवस्था का विसर्जन, डॉक्टरों का विसर्जन, युवाओं की उम्मीदों का भी विसर्जन कर दिया था.

अब तो लालू यादव अपनी बेटियों के हक का विसर्जन, सरकारी राजस्व का विसर्जन, बिहार के संसाधनों का विसर्जन, व्यवसाय इत्यादि का विसर्जन कर रहे हैं. निखिल मंडल ने कहा कि पुत्र पोषक पार्टी के धृतराष्ट्र एवं जंगलराज के राजा पारिवारिक लूट-खसोट के लिए अब नीतीश कुमार जी का विसर्जन चाह रहे हैं.

जदयू के वरिष्ठ नेता श्री वशिष्ठ नारायण सिंह जी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिनकी पार्टी खुद 15 सालों से विसर्जित अवस्था में हो वो लोग औरों के विसर्जन की बात करे तो यह किसी भी रूप में प्रासंगिक नहीं लगता है. वो ऐसा इसलिए कह रहे हैं ताकि उनकी पार्टी के ही कार्यकर्ता खुद को विसर्जित न मान लें, हालांकि सत्य सबके सामने हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें