1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. hindi film no means no release date postponed rjs

'No Means No' की रिलीज डेट टली, अगले साल इस दिन होगी यह फिल्म रिलीज...

कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव के कारण इंडो पोलिश फिल्म “नो मीन्स नो” की रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया गया है. यह फिल्म अब जून में रिलीज होगी.

By RajeshKumar Ojha
Updated Date
विकाश वर्मा और संजय दत्त
विकाश वर्मा और संजय दत्त
प्रभात खबर

कोविड-19 का प्रभावइंडो पोलिश फिल्म “नो मीन्स नो” की रिलीज डेट कोविड-19 का डेट आगे बढ़ गया है. यह फिल्म अब जून में रिलीज होगी. इस बात की जानकारी फ़िल्म दिग्गज फिल्म स्टार संजय दत्त ने अपने ट्वीट से दी. विकाश वर्मा इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. जो कि पटना के ही रहने वाले हैं. पटना के कंकड़बाग में उनका बचपन गुजरा है. उनके द्वारा निर्मित इंडो पोलिश फिल्म नो मीन्स नो पहली फिल्म है. इस फिल्म के रिलीज़ को जून 2022 तक टाल दी गयी. पटना के कंकड़बाग के रहने वाले विकाश वर्मा ने पहली बार एक इंडो पोलिस फ़िल्म को डायरेक्ट की है, जिससे उन्हें काफी उम्मीदें हैं.

कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन के कारण भारत के कई शहरों में धारा 144 तक लगा दिया गया है, लॉकडाउन के अनिश्चितता के आशंका के बीच अगर कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो उससे फिल्म निर्माता को करोंडो का नुकसान हो सकता है. जो फिल्में कोविड महामारी के बाद रिलीज़ हुईं, उनमें से बस देखा जाए तो सूर्यवंशी ही सुपरहिट साबित हुई. उसके साथ की सलमान ख़ान की अंतिम और अहान शेट्टी की तड़प ने दर्शकों पर पकड़ बनाये रखा पर उसके अलावा ज़्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी. बहुत सी फिल्में तो अपनी लागत भी नहीं निकाल पायी हैं.

आपको बता दे कि नो मीन्स नो एक इंटरनेशनल फिल्म है, जो पूरी दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी. नो मीन्स नो के बारे में कहा जाता है कि जैसे राजकपूर ने अपनी फिल्मों के जरिए भारत और रूस के रिश्ते मज़बूत किए थे, वही काम फिल्ममेकर विकाश वर्मा अपनी इंडो-पोलिश फिल्म नो मीन्स नो के जरिए भारत और पोलैंड के बीच रिश्तों में कर रहे हैं. उनकी इस फिल्म को बनाने में लेटैस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है और पोलैंड की ख़ूबसूरती को बख़ूबी दिखाया गया है. पोलैंड की सरकार ने फिल्म के शूट में फिल्ममेकर्स को पूरी तरह से सहयोग दिया है.

इस बड़े बजट की फिल्म को लेकर फिल्ममेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते, इसलिए RRR और KGF-2 की ही तरह इस चर्चित इंडो-पोलिश फिल्म की भी रिलीज़ आगे बढ़ाई गयी है और इस फिल्म के अगले साल जून में KGF-2 के साथ रिलीज़ होने की संभावना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें