1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. five suspects from chennai who came to patna from indigo flight know on what apprehension they were stopped at the patna airport news

Patna Airport News: इंडिगो की फ्लाइट में हैदराबाद से पटना आए चेन्नई के पांच संदिग्ध, जानें किस आशंका पर एयरपोर्ट पर रोका गया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
इंडिगो
इंडिगो
फाइल फोटो

डीआरआइ (डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस) ने हैदराबाद से आये पांच लोगों को गुरुवार की शाम में पटना एयरपोर्ट पर रोका. ये पांचों संदिग्ध यात्री चेन्नई के रहने वाले थे और हैदराबाद से शाम 7.30 बजे में पटना आने वाली इंडिगो की फ्लाइट से यहां आये थे. डीआरआइ को किसी बड़े तस्करी रैकेट से जुड़े अभियुक्तों के इस विमान से आने की सूचना थी, जिसके कारण इन्हें रोका गया था.

इनके आने की सूचना सीआइएसएफ से पहले ही डीआरआइ की टीम ने साझा कर ली थी और एयरपोर्ट टर्मिनल के एक्जिट प्वाइंट से बाहर निकलते ही पांच संदिग्ध यात्रियों को उन्होंने रोक लिया. इनसे एयरपोर्ट के बाहर ही लगभग 40 मिनट तक पूछताछ की गयी. उसके बाद इनमें से दो को छोड़ दिया गया जबकि तीन को डीआरआइ की टीम अपने साथ ले गयी.

इनसे दो-तीन घंटे तक सघन पूछताछ के बावजूद डीआरआइ को कुछ नहीं मिला और न ही इनकी तलाशी में कोई संदिग्ध सामान बरामद हुआ. लिहाजा इन्हें छोड़ दिया गया.

वहीं पटना एयरपोर्ट पर गुरुवार को चार जोड़ी फ्लाइटें रद्द रहीं जबकि पांच जोड़ी विमान देर से परिचालित हुए. रद्द होने वाली फ्लाइटों में कुछ प्लांड कैंसिलेशन था, जिनके यात्रियों को इसकी पूर्व सूचना दे दी गयी थी. लेकिन जिन फ्लाइटों को अचानक रद्द किया गया. पूर्व सूचना नहीं मिलने के कारण उनके यात्री टर्मिनल में आ गये थे, जिनको बहुत परेशानी हुई.

जिन विमानों की देरी एक घंटा से अधिक थी, उनके यात्रियों को अधिक परेशानी हुई और वे नाराज दिखे. रद्द विमानों के कई यात्री एयरलाइंस से दूसरे विमान से जल्द भेजने की व्यवस्था करने की मांग करने लगे जबकि कई ने टर्मिनल में हंगामा भी मचाया. रद्द होने वाली फ्लाइटें में G8133, G8351, SG946 और G82506 शामिल है.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें