24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दहशत फैलाने के लिए स्कूल के पास की फायरिंग, एक गिरफ्तार

नौबतपुर. थाना क्षेत्र के चकिया पर गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास सोमवार की सुबह फायरिंग होने से ग्रामीण घबरा गये.

नौबतपुर. थाना क्षेत्र के चकिया पर गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास सोमवार की सुबह फायरिंग होने से ग्रामीण घबरा गये. इस मामले में केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया गया, जबकि दूसरा आरोपित फरार हो गया. पकड़े गये आरोपित के पास से एक कट्टा, एक गोली और 13 हजार नकद बरामद हुआ.

नौबतपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख एक आरोपित बासंवाड़ी की ओर और दूसरा लड़का बाइक से गांव की तरफ भाग गया. पुलिस ने पीछा कर बाइक सवार लड़के को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भागने में सफल हो गया. पकड़े गये आरोपित की पहचान लोदीपुर थाना क्षेत्र निवासी 32 वर्षीय दिलीप कुमार उर्फ बउवानंद यादव के रूप में की गयी. फरार आरोपित की पहचान लोदीपुर थाना निवासी राजकुमार के रूप में की गयी है. पकड़े गये आरोपित ने बताया कि ग्रामीण के बीच दहशत पैदा करने के लिए फायरिंग की थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों आरोपितों पर अवैध हथियार रखने और फायरिंग करने के जुर्म में केस दर्ज किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें