25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रंगदारी और अपहरण राजद के दो जॉब सेक्टरः राजीव रंजन

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने शुक्रवार को कहा है कि गरीबों से उनकी जमीनें लिखवा कर चौथे दर्जे की नौकरी देने के लिए प्रसिद्ध लालू परिवार के युवराज का जॉब शो कैसा होगा, यह बिहार की जनता जानती है.

संवाददाता, पटना जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने शुक्रवार को कहा है कि गरीबों से उनकी जमीनें लिखवा कर चौथे दर्जे की नौकरी देने के लिए प्रसिद्ध लालू परिवार के युवराज का जॉब शो कैसा होगा, यह बिहार की जनता जानती है. लोगों को पता है कि इनके जॉब शो में लोगों की पढ़ाई-लिखाई के सर्टिफिकेट नहीं , बल्कि जमीन के कागजात देखे जायेंगे. इसमें युवाओं की योग्यता नहीं , बल्कि जमीन की कीमत देखी जायेगी. कुल मिलाकर इनके जॉब शो में परीक्षाओं की जगह नौकरियों की बोली लगायी जायेगी, जिसे बिहार की जनता कभी कामयाब नहीं होने देगी. राजीव रंजन ने कहा कि राजद का इतिहास गवाह है इनके राज में युवा नहीं, बल्कि अपराधी फले-फूले हैं. अपने कुशासन से इन्होंने रंगदारी और अपहरण को उद्योग जैसा बना दिया था. हकीकत में जंगलराज के युवराज जानते हैं कि बिहार की जनता उनकी पार्टी की असलियत जानती है और दोबारा उन्हें चुनने की गलती नहीं करने वाली. इसीलिए कभी वह नीतीश सरकार के काम का सेहरा अपने माथे बांधने लगते हैं ,तो कभी नौकरियों की बात कर के युवाओं को झांसा देने लगते हैं. उन्हें पता है कि उनके पास अपना कुछ बताने को है ही नहीं, इसीलिए यह झूठे बयानों के सहारे अपने चेहरे पर लगी कालिख धोने का प्रयास कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें