1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. dmk mp dayanidhi maran flight pilot rajiv pratap rudy as chennai mp wrote letter on twitter about bjp saran mp skt

जब बिहार के सांसद को फ्लाइट उड़ाता देख चौंक गये चेन्नई के एमपी, Twitter पर बताया पूरा वाकया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
द्रमुक सांसद दयानिधि मारन व  भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुडी
द्रमुक सांसद दयानिधि मारन व भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुडी
File Pic

तमिलनाडु के द्रमुक (DMK) सांसद दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) के लिए दिल्ली से चेन्नई की हवाई यात्रा बेहद यादगार साबित हुई. सांसद मारन ने इस यात्रा का जिक्र ट्वीट के जरिये विस्तार से किया है. उन्होंने बताया कि जब वो फ्लाइट की अगली सीट पर बैठे तो पायलट के पोशाक में एक व्यक्ति ने उनसे बात की और कहा कि ''तो आप भी इस फ्लाइट में सफर कर रहे हैं''. सांसद मारन पहली बार में नहीं पहचान सके लेकिन बाद में यह जानकर चौंक गये कि पायलट कोई और नहीं बल्कि संसद में उनके साथी व बिहार से भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रुडी(Rajiv Pratap Rudy) थे.

द्रमुक सांसद ने अपनी इस यात्रा का जिक्र ट्वीटर पर किया. उन्होंने इस यात्रा के बारे में आगे जिक्र करते हुए लिखा कि चेहरे पर मास्क लगा होने के कारण मैं उन्हें पहचान नहीं पा रहा था लेकिन जब वो आवाज मेरे कानों में गयी तो मैं समझ पा रहा था कि ये किसी अपने की पहचानी हुई आवाज है. मुझे हैरान देख पायलट भी मुस्कुरा रहे थे. उनकी आंखों में मैं ये देख पा रहा था. लेकिन जल्द ही समझ गया कि ये पायलट कोई और नहीं बल्कि मेरे मित्र, पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी हैं.

सांसद मारन ने लिखा कि ठीक दो घंटे पहले मैं और राजीव रुडी दोनों इस्टीमेट कमेटी की मीटिंग में शामिल थे और बहस कर रहे थे. और अब राजनेता से पायलट के रुप में बदलाव को देख मुझे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था. वो लिखते हैं कि मैने राजीव प्रताप रूडी को कहा कि मुझे भरोसा नहीं हो पा रहा है कि दिल्ली से चेन्नई की इस उड़ान में मेरे पायलट आप हैं. रूडी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि मैने महसूस किया कि आप मुझे नहीं पहचान पाये.

द्रमुक सांसद ने इस सफर के लिए भाजपा सांसद को धन्यवाद दिया और इसे गर्व का विषय बताया कि वो उस फ्लाइट में थे जिसके कैप्टन उनके अच्छे दोस्त हैं. इस दौरान उन्होंने अपने पुराने रिश्ते को याद किया और लिखा कि मेरे पिताजी जब केंद्र में वाणिज्य मंत्री थे, तब रूडी जी भी राज्य मंत्री थे.

इस सफर को यादगार बताते हुए लिखा कि इस सफर को लंबे समय तक याद रखूंगा. ऐसा कब होता है जब संसद का एक मौजूदा सदस्य कमर्शियल फ्लाइट को उड़ाता है? सांसद मरन ने दिल्ली से चेन्नई सुरक्षित पहुंचाने के लिए पायलट राजीव प्रताप रूडी का शुक्रिया भी किया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें