1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. car chalak ko aayee jhapakee 2 ko maaree takkar bhagate samay aur saat ko thoka rdy

कार चालक को आयी झपकी, दो को मारी टक्कर, भागते समय और सात को ठोका

धनबाद से मंगलवार सुबह में पटना के जीरो माइल कार से चार लोग पहुंचे थे. वहां से सगुना मोड़ की ओर स्थित अपने घर जा रहे थे. इसी बीच कार चालक को जीरो माइल से ही झपकी आने लगी और चांगर के पास एक स्कूटी व साइकिल सवार को टक्कर मार दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
car accident
car accident
Prabhat khabar

पटना के चांगर में हुए हादसे के बारे में पता चला है कि सगुना मोड़ निवासी व कार चालक राजेश आजाद, गोपाल कुमार सिंह समेत चार लोग कार संख्या बीआर 01 डीबी 6001 धनबाद से मंगलवार सुबह में पटना के जीरो माइल पहुंचे थे. वहां से सगुना मोड़ की ओर स्थित अपने घर जा रहे थे. इसी बीच कार चालक को जीरो माइल से ही झपकी आने लगी और चांगर के पास एक स्कूटी व साइकिल सवार को टक्कर मार दी.

लोगों ने गाड़ी को रुकवाने की कोशिश की, तो चालक ने गति तेज कर दी और भागने लगा. इसी बीच गाड़ी का चक्का कुछ दूरी पर आगे रामलखन पथ के विपरीत लालू चौराहा में स्थित शिव मंदिर के ओट से टकराया और टायर फट गया. गाड़ी तेज गति से थी, जिस कारण असंतुलित हो गयी और गुमटी में चाय पी रहे एक बच्चा समेत सात लोगों को धक्का मार दिया. इसमें एक की मौत हो गयी और छह घायल हो गये.

शिव मंदिर में घुस कर दो कार सवारों ने बचायी जान

हादसे और हंगामे के बाद कार सवार दो लोग तो वहां से निकल गये, लेकिन दो को पकड़ कर लोगों ने पीटना शुरू कर दिया. उन दोनों ने शिव मंदिर के अंदर प्रवेश कर अपनी जान बचायी. इसी बीच पुलिस टीम पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर जाने की कोशिश की, लेकिन गुस्साये लोगों ने उन दोनों को अपने कब्जे में लेकर मारपीट करने की कोशिश की.

इस दौरान लोगों ने पुलिस गाड़ी पर पथराव भी किया और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की. इसमें पुलिसकर्मियों को भी चोटें आयी है, हालांकि पुलिसकर्मियों ने भी उन दोनों को वापस शिव मंदिर में लेकर जा कर बाहर से ताला लगा दिया और काफी संख्या में पुलिस बल के पहुंचने के बाद दोनों को अपने साथ ले गयी. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है. इस हादसे के शिकार बने अधिकतर लोग मॉर्निंगवॉक के लिए निकले थे.

पिता को टक्कर, गोद से छूटा बच्चा

घायल सोरंगपुर निवासी धीरज कुमार अपने बेटे प्रिंस के साथ सुबह में टहलने के लिए निकले थे. इसके बाद गुमटी चाय पीने के बाद अपने बेटे को गोद में लेकर खड़े थे. गाड़ी से जैसे ही उन्हें टक्कर लगी, वैसे ही उनके हाथ से बेटा छूट गया और कुछ दूरी पर जा गिरा. जिसके कारण उन्हें चोटें आयीं.

रोज की तरह निकले थे घूमने

रिटायर्ड पदाधिकारी धनश्याम त्रिवेदी प्रतिदिन की तरह सुबह में टहलने के लिए निकले थे. इसी समय यह हादसा हो गया. धनश्याम त्रिवेदी के एक पुत्र हैं, जो एक डॉक्टर के क्लिनिक में काम करते हैं. दुर्घटना के शिकार बने सिपारा ढेलवा निवासी अशोक कुमार भी अपने स्कूल काम पर जा रहे थे.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें