30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फतुहा. कच्ची दरगाह में दोनों पीपापुल खुले, अब नाव ही सहारा

फतुहा के नदी थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह से वैशाली राघोपुर को को जोड़ने वाले गंगा में बने दोनों पुलाें को सोमवार को जलस्तर बढ़ने के बाद खोल दिया गया.

फतुहा. फतुहा के नदी थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह से वैशाली राघोपुर को को जोड़ने वाले गंगा में बने दोनों पुलाें को सोमवार को जलस्तर बढ़ने के बाद खोल दिया गया. इससे अब वैशाली जिले के राघोपुर प्रखंड के सैकड़ों गांवों के ग्रामीणों के लिए नाव ही एक मात्र सवारी है. इस जगह पर सौ गज की दूरी पर वाहनों के दबाव को लेकर दो-तीन वर्षों से दो पीपापुल का निर्माण किया जा रहा था. इधर दोनों पुल के खुलते ही नाविकों की चांदी हो गयी. सोमवार रात्रि और मंगलवार की सुबह से ही नाविक लोगों को गंगा पार कराने के लिए पहुंच गये. ग्रामीणों के अलावा नाव पर फोर व्हीलर, बाइक भी लोड कर लोग गंगा उस पार आते जाते हैं. जेठुली गंगा घाट और कच्छी दरगाह घाट पर नाव का परिचालन शुरू हो गया है. जब तक गंगा पर कच्ची दरगाह बिदुपुर ओवर ब्रिज चालू नहीं हो जाता है, लोग नाव की सवारी कर ही राघोपुर प्रखंड के विभिन्न इलाकों में आ-जा सकेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें