1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar man killed by terrorist in srinagar jammu kashmir atankwadi murder of arvind kumar news skt

बिहार: श्रीनगर में बांका निवासी युवक की आतंकियों ने की हत्या, फिर एक गोलगप्पा बेचने वाला ही निशाने पर

श्रीनगर में 15 दिनों के अंदर आतंकियों ने दो बिहारवासी कामगारों की हत्या की है. शनिवार को आतंकी ने बांका जिला के अरविंद कुमार साह को गोली मारी. अरविंद कुमार भी गोलगप्पा बेचने का काम श्रीनगर में करते थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारतीय सेना
भारतीय सेना
twitter

श्रीनगर में आतंकियों ने एक और बिहारवासी की हत्या गोली मारकर कर दी है. मृतक की पहचान अरविंद कुमार साह के रूप में की गई है जो श्रीनगर में गोलगप्पा बेचने का काम करते थे. 15 दिनों के अंदर में यह दूसरी घटना है जब बिहार के कामगारों को आतंकी ने निशाना बनाया है.

शनिवार को श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने बिहार के अरविंद कुमार साह को गोली मार दी. जिससे उनकी मौत अस्पताल पहुंचाने से पहले ही हो गई. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, आईजीपी विजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है. बता दें कि कुछ दिनों पहले 8 अक्टूबर को श्रीनगर में आतंकी ने एक गोपगप्पा बेचने वाले बिहारवासी वीरेंद्र कुमार की हत्या इसी तरह गोली मारकर कर दी थी.

शनिवार को आतंकियों ने जिस युवक की हत्या की है उनकी पहचान बांका निवासी के रूप में हुई है. पहचान पत्र के अनुसार, मृतक अरविंद साह की आयु करीब 30 साल थी. वहीं 15 दिनों के अंतराल में लगातार गोलगप्पा बेचने वाले दो बिहारवासियों की हत्या से सूबे के लोगों में आक्रोश है.

कुछ दिनों पहले भागलपुर के वीरेंद्र कुमार की हत्या के बाद उनका शव भी बिहार नहीं आ सका था. श्रीनगर में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया था. श्रीनगर के मेयर ने इस घटना पर खेद प्रकट करके खुद भागलपुर आकर मृतक के परिजनों से मिलने की बात कही थी.

श्रीनगर में बिहार के एक और युवक को आतंकियों के द्वारा गोली मारने की घटना की निंदा अमर अब्दुल्ला ने की है. उन्होंने ट्वीट करके खेद जताया है. अब्दुल्ला ने लिखा कि मृतक अरविंद कुमार उम्मीद लेकर श्रीनगर आये थे और यहां उनकी हत्या कर दी गई. ये बेहद निंदनीय है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें