1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar jdu leader and cm nitish kumar on bihar cabinet expansion 2021 know about bihar bjp and sushil modi bihar news in hindi skt

कैबिनेट विस्तार और सुशील मोदी की बिहार वापसी, जानें सीएम नीतीश ने क्या कहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा सांसद सुशील मोदी(File Photo)
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा सांसद सुशील मोदी(File Photo)
प्रभात खबर

बिहार में नीतीश सरकार के कैबिनेट विस्तार (Bihar cabinet expansion) का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. इस बीच भाजपा के कद्दावर नेताओं से उनकी मुलाकात ने इस चर्चा को जोर दे दिया कि बिहार में सरकार जल्द ही कैबिनेट का विस्तार करने जा रही है. लेकिन सीएम नीतीश(Nitish Kumar) ने इस बारे में किसी भी चर्चा को अभी नकारते हुए कहा कि फिलहाल भाजपा के तरफ से इसके लिए कोई प्रस्ताव नहीं आया है. बीजेपी(Bihar BJP) के प्रस्ताव आने के बाद ही कैबिनेट का विस्तार होगा.

गुरुवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, व सूबे के दोनो उपमुख्यमंत्री ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. जिसके बाद सियासी गलियारे में यह खबर तेज हो गयी की सरकार कैबिनेट विस्तार के लिए तैयारी कर रही है. हालांकि सीएम ने इस बात को नकार दिया कि भाजपा नेताओं से मुलाकात में इस बिंदु पर कोई चर्चा हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होने कहा कि भाजपा के तरफ से अभी तक कैबिनेट को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं आया है. सीएम ने कहा कि अभी तक को किसी भी कार्यकाल में कैबिनेट तैयार करने में इतना वक्त नहीं लेते थे. वो शुरु में ही यह काम कर लेते थे. उन्होंने कहा कि जबतक भाजपा की राय नहीं आ जाती तबतक फिलहाल कैबिनेट विस्तार नहीं होगा. जब भाजपा अपना प्रस्ताव दे देगी तो उसी आधार पर मंत्रीमंडल का विस्तार किया जाएगा.

मीडिया के द्वारा सुशील मोदी(Sushil Kumar Modi) के बिहार वापसी के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि सुशील मोदी के साथ लंबे समय तक हमने काम किया है. लेकिन उन्हें वापस बिहार लाना है या नहीं ये भाजपा को तय करना है. उन्होंने कहा कि मुझे अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है कि सुशील मोदी को फिर से बिहार में सरकार में शामिल किया जाएगा या नहीं.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें