1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar honeymoon the bride beat the groom with slippers the inlaws took her out of the house and sat on a dharna

बिहार में सुहागरात में दुल्हन ने दूल्हे को चप्पलों से पीटा, ससुरलवालों ने घर से निकाल तो बैठ गई धरने पर

बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसी सुहागरात हुई जिसके बारे में आप जानकार हैरान रह जाएंगे. यहां पति का आरोप है कि सुहागरात में दुल्‍हन ने उसकी चप्‍पलों से पिटाई कर डाली. मतलब जो नहीं होना था वही हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुल्हन ने दूल्हे को चप्पलों से पीटा
दुल्हन ने दूल्हे को चप्पलों से पीटा
प्रतीकात्मक तस्वीर

शादी के बाद सुहागरात के लिए अक्सर नए शादीशुदा जोड़े कई तरह के सपने संजोये रहते है. नवदंपति के जीवन में सुहागरात की काफी अहमियत होती है. इस मौके पर पति-पत्‍नी एक दूसरे को समझने की कोशिश करते है साथ ही जीवनभर साथ निभाने का वादा भी करते हैं. अगर यह सपने किसी बुरे ख्वाब में बदल जाए तो कैसा लगेगा.

पत्नी ने चप्‍पलों से पिटाई की 

बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसी सुहागरात हुई जिसके बारे में आप जानकार हैरान रह जाएंगे. यहां पति का आरोप है कि सुहागरात में दुल्‍हन ने उसकी चप्‍पलों से पिटाई कर डाली. मतलब जो नहीं होना था वही हो गया. वहीं दूसरी तरफ पत्नी का दावा है कि ससुरालवालों ने उन्‍हें घर से बाहर निकाल दिया. इस घटना से दोनों पक्ष आमने-सामने हैं. दुल्‍हन माता-पिता संग दूल्‍हे के घर के बाहर धरने पर बैठ गई हैं.

धरने पर बैठी है पत्नी 

पटना में एक रिटायर्ड रेल अधिकारी के घर के बाहर 2 दिनों से उनकी बहू अपने मायके वालों के साथ धरने पर बैठी हैं. बहू का आरोप है कि वह अपने ससुराल में रहना चाहती हैं, लेकिन ससुरालवाले घर में रखने को तैयार नहीं हैं. बहू के साथ उनके माता-पिता और अन्‍य परिजन भी धरने पर बैठे हैं.

पत्नी ने काट दिया बिजली कनेक्‍शन

दूसरी तरफ, रिटायर्ड रेल अधिकारी विजय सिंह, उनकी पत्नी चमेली देवी और बेटे रोहित का आरोप है कि धरने पर बैठने के नाम पर बहू और उनके परिवार वालों ने घर का बिजली कनेक्‍शन काट दिया है और पानी की सप्‍लाई भी बंद कर दी है.

ससुराल से बाहर निकाल दिया गया

दरअसल, साल 2019 में पटना के राजीव नगर के रहने वाले रोहित की शादी धूम-धड़ाके गाजेबाजे के साथ स्मिता नाम की लड़की से हुई थी. स्मिता का आरोप है कि उसके मायकेवालों ने रोहित के घरवालों की मांग पर अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया. लेकिन शादी के 5 महीने के अंदर ही उसे और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा और ससुराल से बाहर तक निकाल दिया गया. इसके बाद दो दिन पहले स्मिता अपने ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई. उसका कहना है कि वो ससुराल में रहना चाहती है लेकिन उसके ससुराल के लोग स्मिता को घर में घुसने तक नहीं दे रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें