25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime News: नाबालिग लड़की के साथ करता था ये गंदा काम, पकड़े जाने पर खुली पोल, लड़की के साथ पाए गए एक से ज्यादा लड़के

Crime News कोतवाली पुलिस ने पॉस्को ऐक्ट के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ हीं एक कमरे से एक नाबालिग लड़की को भी बरामद किया गया.

Bihar Crime News: कोतवाली पुलिस ने पॉस्को ऐक्ट के तहत एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर एक नाबालिग को अपने प्रेम जाल में बहलाकर उसके साथ यौन शोषण करने का आरोप है. युवक का नाम हर्ष राज है, जो पिछले 15 दिनों से एक नाबालिग को बहला फुसलकार और अपने प्रेम जाल में फँसाकर अपने पास रखे हुए था.

पॉस्को ऐक्ट के तहत आरोपी भेजा गया जेल

कोतवाली पुलिस ने शनिवार की रात को चितकोहरा से हर्ष राज के ठिकाने पर छापा मार उसे गिरफ्तार किया और उसके पास से नाबालिग लड़की को भी बरामद किया. रविवार को लड़की का १६४ के तहत बयान दर्ज करने के बाद गिरफ्तार युवक को भादवि की धारा ३६१ए , ३२६ और ४ पॉस्को ऐक्ट के तहत जेल भेज दिया गया.

हनुमान मंदिर के बहाने आरोपी से मिलने पहुंची, वापस नहीं लौटी

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की का परिवार कोतवाली थाने के इलाके मे रहता है. लड़की आठवीं की छात्रा बताई गई है, जिसका सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी युवक से संसर्ग हुआ और आखिरकार ये प्यार मे बदल गया. जब लड़की गोरैया टोली स्थित अपने मामा के घर गई हुई थी तो हनुमान मंदिर जाने के बहाने अपने कथित बॉयफ्रेंड से मिलने गई और वापस नहीं लौटी. परिजनों ने बहुत ढूंढा पर लड़की का कोई पता न चला.

लड़की के भाई ने फेक आईडी बनाकर की दोस्ती और टेस किया आरोपी का अड्रेस

अंततः 20 मार्च 2024 को परिजनों ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस अपने काम मे जुट गई. इस बीच लड़की के भाई ने इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर लड़की से दोस्ती की और बातों हीं बातों में उसका ठिकाना पूछ लिया. पुलिस ने भी जब इस अड्रेस को ट्रेस किया तो चितकोहरा स्थित आरोपी लड़के के घर का पता चल गया.

आरोपी के अलावे और भी लड़के थे लड़की के पास

कोतवाली पुलिस ने तब दबिश देते हुए वहाँ पहुंचकर आरोपी युवक को पकड़ लिया और लड़की को बरामद कर उसके परिवार वाले को सौंप दिया. पुलिस ने बताया कि दबिश के वक्त उनके आने की धमक सुनकर 2-3 और लड़के छत की पिछली दीवार से कूद कर भाग खड़े हुए थे.

और पढ़ें: रेल पुलिस की मनमानी, बैंककर्मी के साथ की मारपीट, पैसे भी छीन लिए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें