25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: रेल पुलिस की मनमानी, बैंककर्मी के साथ की मारपीट, पैसे भी छीन लिए

छपरा से समस्तीपुर आ रहे हैं बैंक कर्मी से एस्कॉर्ट कर रहे वर्दी धारी ने मारपीट कर पैसा लूट लिया.

Bihar News: रेल पुलिस की मनमानी और गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है, जहां छपरा से समस्तीपुर आ रहे एक बैंक कर्मी से एस्कॉर्ट कर रहे रेल पुलिस ने पहले तो बैंककर्मी से मारपीट की फिर उससे पैसा भी लूट लिया. पीड़ित ने अपना नाम अभिषेक कुमार बताया है.

मारपीट में जख्मी बैंक कर्मी ने बताया कि छपरा से समस्तीपुर की यात्रा के लिए उसने अमृतसर से जयनगर जाने वाली सरयू यमुना एक्सप्रेस एसी बोगी में रिजर्वेशन करा रखा था. यात्रा के दौरान जब ट्रेन हाजीपुर स्टेशन पर रुकी तो दारोगा सहित रेल पुलिस बोगी में आई और बैंक कर्मी से टिकट दिखाने को कहा. इसपर बैंक कर्मी ने सवाल उठाते हुए कहा कि टिकट देखने का अधिकार आपको नहीं बल्कि टीटी को है. इस बात पर रेल वाले दारोगा जी भड़क गए और दारोगा सहित पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान पुलिस ने जेब में रखे 60000 रुपया भी बैंककर्मी से छीन लिया. इसके बाद पुलिस कर्मी मुजफ्फरपुर में उतर गए. इस बीच पीड़ित ने बताया कि उसने ट्रेन से ही टोल फ्री नंबर पर शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन उसे कोई सहायता मुहाईया नहीं हो पायी.

उक्त घटना के बाद जख्मी बैंक कर्मी ने समस्तीपुर स्टेशन पर उतरकर रेल थाना मे शिकायत की. जहां पहले तो रेलवे अस्पताल की मेडिकल टीम ने उसका उपचार किया, फिर उससे उक्त पूरे वारदात की जानकारी ली. फिलहाल रेल पुलिस इस मामले में जांच करने की बात कह रही है.  

Also Read: अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें