1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar coronavirus news purnia senior ips vinod kumar death corona latest news avh

Coronavirus News : अब बिहार के IG विनोद कुमार की कोरोना से मौत, राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 10 हजार के पार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vinod Kumar IPS
Vinod Kumar IPS
Prabhat khabar

Coronavirus update : बिहार में चुनावी हलचल के बीच पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार का कोरोना से निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि दो दिन से उनका इलाज पटना के आई जी एम एस में चल रहा था. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें आईजीएमएस में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद शनिवार की रात 11 बजे उनकी मौत हो गई.

पटना में तीन की मौत- पटना एम्स में शनिवार को तीन मरीजों की मौत हो गयी. वहीं नये मरीजों में 24 नये कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. एम्स कोरोना नोडल आॅफिसर डॉ संजीव कुमार के मुताबिक पटना एम्स में विश्वनाथ नगर बेगूसराय निवासी 70 वर्षीय एक वृद्ध, लोहिया नगर गोड्डा निवासी 71 वर्षीय एक वृद्ध की मौत हो गयी.

स्वास्थ्य विभाग से मिले इन आंकड़ों के मुताबिक जिले के अब तक 29,793 मरीज कोरोना से लड़कर ठीक हो चुके हैं. पटना में वर्तमान में कुल एक्टिव केसों की संख्या 2,257 है. वहीं जिले में कोरोना से अब तक 243 मरीजों की मौत हो चुकी है.

मंत्री कपिलदेव कामत का हुआ था निधन- इससे पहले, बिहार सरकार के एक और मंत्री का निधन हो गया है. शुक्रवार सुबह को पंचायती राज मंत्री कपिल देव कामत का निधन हो गया. मधुबनी के बाबूबरही से विधायक कामत कोरोना से पीड़ित थे और कई दिनों तक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती रहे.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें