1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar braking news live 6 march 2022 latest news today in hindi

Bihar Breaking News : पटना में बड़ा हादसा, ट्रक ने चार को रौंदा, दो की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News : बिहार की ताजा और ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी तमाम जानकारी के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

अनियंत्रित होकर पलटी ऑटो 7 लोग हुए घायल

शिवहर में अनियंत्रित होकर पलटी ऑटो 7 लोग हुए घायल, एक की हालत गंभीर घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज तरियानी थाना के सलेमपुर गांव की घटना

email
TwitterFacebookemailemail

नशे में धुत दो शराबी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिवहर- शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई. नशे में धुत दो शराबी को पुलिस ने किया गिरफ्तार. हीरम्मा पुलिस माधोपुर छाता गांव में की कार्रवाई.

email
TwitterFacebookemailemail

पेट्रौल पंप पर तोड़ फोड़

सीवान- शहर के पेट्रौल पंप पर तोड़ फोड़, नोजल मशीन को भी अपराधियों ने तोड़ा, पंप के स्टाफ को अपराधियों ने पीटा, सराय ओपी के हरदियां मोड़ की घटना

email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय में शराब पीकर CISF जवान का हंगामा

बेगूसराय में शराब पीकर CISF जवान का हंगामा CISF के लोगों ने जवान को पकड़कर कराई जांच मेडिकल जांच में जवान की शराब पीने की पुष्टि बरौनी रिफायनरी टाउनशिप में कर रहा था हंगामा

email
TwitterFacebookemailemail

बेतिया में अपराधियों का बढ़ा तांडव

बेतिया में अपराधियों का बढ़ा तांडव. किन्नर और उसके सहयोगी को मारी गोली. मौके से 3 अपराधी फरार, एक गिरफ्तार इलाज के लिए घायल JMCH में भर्ती. मुफ्फसिल थाना के ITI मोहल्ले की घटना.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में बड़ा हादसा, ट्रक ने चार को रौंदा, दो की मौत

पटना में बड़ा हादसा हुआ है. ट्रक ने चार लोगों को रौंद दिया है. दो महिलाओं की मौत हो चुकी है. घटना बिहटा थाना क्षेत्र स्थित बिहटा ओवरब्रिज के पास की है. हादसे में दो अन्य लोग भी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

गोपालगंज में एक कार से मिला भारी मात्रा में कैश

गोपालगंज में एक कार से मिला भारी मात्रा में कैश, नोट गिनने की मशीन तक मंगानी पड़ गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम का समाज सुधार अभियान इतिहास में दर्ज होगा: मंत्री संजय झा

मधेपुरा में सीएम का समाज सुधार अभियान कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस दौरान जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कार्यक्रम का संबोधन करते हुए कहा कि 'सीएम नीतीश कुमार का समाज सुधार अभियान इतिहास में दर्ज होगा'. बिहार में क्रांतिकारी परिवर्तन जमीन पर हो रहा है. देश भर में सबसे अधिक महिलाएं बिहार पुलिस में है.

email
TwitterFacebookemailemail

बक्सर में मासूम बच्चे का गंगा में मिला शव

बिहार के बक्सर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. बक्सर में दो दिन पहले एक मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया गया था. बच्चे के परिजनों दो दिन पहले थाने में मामला दर्ज कराया था. आज बच्चे का शव गंगा नदी में मिला. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिना आइडी क्रेडिट कार्ड से उड़ाये 80 हजार

पटना के बोरिंग रोड में एक निजी कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव रोहित कुमार के एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से साइबर अपराधियों ने 80 हजार की निकासी कर ली. लेकिन, आश्चर्यजनक यह है कि उस निकासी का ट्रांजेक्शन आइडी तक जेनरेट नहीं हुआ. रोहित कुमार एसकेपुरी थाना से लेकर बैंक का चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन उनकी सूचना को रजिस्टर्ड नहीं किया गया. 12 अंकों का ट्रांजेक्शन आइडी जेनरेट नहीं होने के कारण उन्हें इसकी भी जानकारी नहीं मिल पायी कि उनके क्रेडिट कार्ड से निकासी कर किस खाते में ट्रांसफर की गयी. मैसेज में केवल रकम की निकासी की जानकारी है.

email
TwitterFacebookemailemail

शारीरिक दक्षता परीक्षा दो फर्जी महिला सिपाही अभ्यर्थी पकड़ायी

पटना. गर्दनीबाग थाना क्षेत्र पटना हाई स्कूल में चल रहे शारीरिक दक्षता परीक्षा में दो फर्जी महिला सिपाही अभ्यर्थी को जांच में पकड़ लिया है. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को 965 महिला अभ्यर्थी उपस्थित हुई थी. दौड़ में 758 अभ्यर्थी सफल और 205 असफल हुए. ऊंची कूद तथा गोला फेंक में 48 असफल और 710 सफल है. वहीं ऊंचाई व वजन माप में 288 असफल और 422 सफल हुए. जांच में पुलिस को दोनों फर्जी महिला अभ्यर्थी ने बताया कि लिखित परीक्षा में दोनों ने अपनी जगह दूसरे को बैठाया था.

email
TwitterFacebookemailemail

एटीएम से 35 लाख की चोरी, चार धराये

बिहारशरीफ. बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम से छेड़छाड़ कर अपराधियों ने 35 लाख रुपये की चोरी कर ली. इसके बाद पुलिस ने महज 12 घंटे में ही इस घटना का खुलासा कर दिया. इस मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर उनसे 31 लाख 78 हजार रुपये बरामद कर लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

बाढ़ में दिन-दहाड़े शिक्षक के घर हुई चोरी, प्राथमिकी दर्ज

बाढ़ में शनिवार को 11 से 12 बजे के बीच दिन में एक शिक्षक के यहां चोर घुस गये और नकदी व लाखों रुपये का सामान ले उड़े. बताते चलें कि शिक्षक मिथेश कुमार बाढ़ कचहरी के सहजानंद नगर वार्ड एक के एक किराये के मकान में रहते हैं, वह एटमा के एक स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं. जब वह ड्यूटी पर थे और उनके दोनों बच्चे जब स्कूल गये थे पत्नी कपड़े धोकर ऊपर छत पर सुखाने के लिए गयी थी. इसी बीच पीछे के दरवाजे से घुस कर चोरों ने ड्रेसिंग डेस्क से एक लाख 70 हजार रुपये नकद व लगभग 1.5 लाख रुपये के गहने लेकर भाग गये. शिक्षक ने बाढ़ थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है.

email
TwitterFacebookemailemail

लूटपाट का विरोध करने पर फोड़ा सिर, आरोपित गिरफ्तार

पटना सिटी. सुल्तानगंज थाना पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी ने लूटपाट विरोध करने पर हथियार के वट से प्रहार का पीड़ित का सिर फोड़ दिया. थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि पुलिस ने दरगाह कर्बला निवासी मो गुड्डू को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपित को पूछताछ के उपरांत जेल भेज दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

यूक्रेन से आने वाले 659 बिहारी छात्रों में सबसे अधिक पटना के 109

पटना. यूक्रेन से वापस आने वाले बिहारी छात्रों में सबसे अधिक पटना के छात्र हैं. शनिवार तक के आंकड़ों के मुताबिक कुल 659 बिहारी छात्र यूक्रेन से लौटे हैं जिसमें पटना के 109 हैं. वहीं इसके बाद सबसे अधिक पूर्वी चंपारण के 55 छात्र लौटे हैं. वापस लौटने वालों में बिहार के सभी 38 जिलों के छात्र हैं. जिन्हें पटना जिला प्रशासन के द्वारा पटना एयरपोर्ट से उनके घर भेजा गया है. नालंदा जिले के 30, सीतामढ़ी के 34, मुजफ्फरपुर के 27, पश्चिमी चंपारण के 23, सीवान के 20, गोपालगंज के 21, समस्तीपुर के 25, गया के 30 छात्र यूक्रेन से अब तक लौट चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

नशे में पति ने कुदाल से काट की पत्नी की हत्या

हाजीपुर के महुआ थाना क्षेत्र के नारगी सरसिकन गांव में शुक्रवार की रात एक सनकी और नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की कुदाल से काट कर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद उसने शव को गांव में ही जला दिया. इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. आरोपित संतोष मांझी एक ईंट भट्ठा पर मजदूरी करता है. शुक्रवार की शाम वह नशे में घर पहुंचा तो पत्नी कबूतरी देवी से उसका विवाद हो गया. इसके बाद संतोष ने कुदाल से पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र से पहुंचे मृतका के भाई राजकुमार मांझी ने इसकी शिकायत महुआ थाने की पुलिस से की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें