1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bhagalpur bihar police caught dead body of delhi based criminal latest news skt

Bihar: सीए बताकर भागलपुर के होटल में दो महीने से छिपे दिल्ली के अपराधी की मौत, बंद कमरे में मिला शव

भागलपुर के एक होटल में दिल्ली के एक अपराधी की लाश मिली है. खुद को सीए बताकर वह होटल में दो महीने से रह रहा था. परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीए बताकर भागलपुर के होटल में दो महीने से छिपे दिल्ली के अपराधी की मौत
सीए बताकर भागलपुर के होटल में दो महीने से छिपे दिल्ली के अपराधी की मौत
prabhat khabar

भागलपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र के एमपी द्विवेदी रोड स्थित होटल संस्कार के कमरा नंबर-103 में एक युवक का शव मिला. घटना की जानकारी गुरुवार देर रात ही कोतवाली थाना पुलिस को दी गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को काट कर कमरा खोला और कमरे के भीतर युवक का शव पाया. कमरे के भीतर का सारा सामान अस्त व्यस्त था.

गुरुवार देर रात शव को कमरे से बाहर निकालने के बाद शुक्रवार सुबह शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक के कमरे में मिले लैपटॉप और मोबाइल में मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान उत्तर पश्चिमी दिल्ली के कराला गांव स्थित तिरनकार नगर जैन नगर के रहनेवाले राजेंद्र यादव के पुत्र सज्जन यादव के रूप में की गयी. पुलिस को दी गयी जानकारी के अनुसार सज्जन हरियाणा के पानीपत और करनाल का अपराधी है, जोकि भागलपुर के होटल में पिछले दो महीनों से छिप कर रह रहा था.

होटल संचालक अजय कुमार गुप्ता ने बताया कि 20 अक्तूबर की रात उनके होटल के कर्मियों ने युवक को कमरे में जाते हुए देखा था. गुरुवार सुबह से ही युवक के कमरे का दरवाजा नहीं खुला. शाम के वक्त जब सफाइकर्मियों ने कमरे की सफाई के लिए दरवाजे को खटखटाया तो भी युवक ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद इस बात की जानकारी सफाईकर्मियों ने होटल मैनेजर को दी. उन्होंने इस बात की जानकारी फौरन कोतवाली पुलिस को दी. गुरुवार देर रात ही पहुंची पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो युवक को शव कमरे के दरवाजे के पास ही जमीन पर पड़ा हुआ पाया.

होटल मैनेजर ने बताया कि अगस्त माह से लेकर अब तक उक्त युवक ने पांच बार होटल का कमरा बुक कराया था. इस बार युवक ने 15 सितंबर को कमरा लिया था और तब से लगातार उसी कमरे में रह रहा था. कोतवाली थानाध्यक्ष एसआइ रामप्रीत कुमार ने बताया कि युवक के पास से मिले मोबाइल से कुछ नंबरों पर कॉल कर जानकारी ली गयी है. इसमें उसकी पहचान का सत्यापन किया गया. यह भी जानकारी मिली है कि सज्जन हरियाणा राज्य के पानीपत और करनाल का अपराधी है जो किसी घटना को अंजाम देने के बाद भागलपुर में छिप कर रह रहा था.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार उसके विरुद्ध दिल्ली और हरियाणा में करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं. परिजनों ने शव ले जाने की बात से इंकार कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इससे मौत के कारणों का पता चल सके. मृतक के कमरे से बरामद मोबाइल, लैपटॉप और सामान की जांच की जा रही है. होटल के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जायेगी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें