क्या हुआ जब, हाथी पर सवार पटना की सड़कों पर निकले जदयू MLA

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : हमेशा बार बालाओं के साथ डांस कर वायरल वीडियो को लेकर विवादों में घिरे रहने वाले जदयू के विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनकी चर्चा डांस और मस्ती के लिये नहीं बल्कि बिहार की राजधानी पटना में प्रकाशोत्सव को लेकर भीड़ भरे ट्रैफिक में हाथी पर सवार होकर भ्रमण करने को लेकर है. जानकारी के मुताबिक जदयू के विधायक श्याम बहादुर सिंह पटना की सड़कों पर गजराज की सवारी करने निकले. पटना में इस समय गुरु गोविंद सिंह जी के 350वें प्रकाशोत्सव को लेकर काफी भीड़-भाड़ है. विधायक श्रद्धालुओं को बधाई देने के लिये इतने उतावले हो गये कि सड़कों पर हाथी की सवारी करने लगे.

सड़कों पर लगा ट्रैफिक जाम

विधायक के हाथी पर सवार होकर निकलने के बाद पहले से दबाव झेल रहे शहर के ट्रैफिक को एक और समस्या से दो चार होना पड़ा. विधायक को हाथी पर देखने के लिये लोगों की भीड़ लग गयी. एकाएक भीड़ जमा होने से आवागमन बाधित होने लगा. विधायक ने एक राष्ट्रीय चैनल से बातचीत में कहा कि जब से उन्हें इस बात का पता चला है कि पटना में प्रकाश पर्व मनाया जा रहा है, उसी वक्त उन्होंने हाथी पर सवार होकर मेहमानों की बधाई देने के बारे में सोच लिया. विधायक ने चैनल से बातचीत में कहा कि जब से बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पटना में प्रकाश पर्व मनाया जाना है, उसी वक्त से मैंने हाथी पर सवार होने और सड़कों पर घूमने का मन बना लिया था. हालांकि विधायक के इस फैसले से ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गयी और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

सीवान के बड़हैया के विधायक हैं श्याम बहादुर

विधायक पहले भी हाथी की सवारी को लेकर चर्चा में रहे हैं. एक बार वह हाथी के साथ बिहार विधानसभा के सत्र में भाग लेने के लिये पहुंच चुके हैं. वहीं पहले सार्वजनिक रूप से स्टेज पर बार बालाओं के साथ उनके डांस का वीडियो वायरल हो चुका है. विधायक ने ट्रैफिक समस्या नहीं होने की बात कहते हुए हाथी की सवारी की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हालांकि विधायक की इस सवारी से आम लोगों को दिक्कत हुई वहीं जदयू के कई नेता दबी जबान में विधायक की आलोचना करते पाये गये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें