36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी कांग्रेस के पीएम उम्मीदवार होंगे : सीपी जोशी

पटना: बिहार कांग्रेस प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी कांग्रेस के पीएम उम्मीदवार होंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का बिहार में लिमिटेड गंठबंधन है. राष्ट्रीय स्तर पर इस गंठबंधन का कोई लेना-देना नहीं है. किसी पार्टी का नाम लिये बगैर कहा कि अगर कोई अपने […]

पटना: बिहार कांग्रेस प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी कांग्रेस के पीएम उम्मीदवार होंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का बिहार में लिमिटेड गंठबंधन है. राष्ट्रीय स्तर पर इस गंठबंधन का कोई लेना-देना नहीं है. किसी पार्टी का नाम लिये बगैर कहा कि अगर कोई अपने मन से गंठबंधन को लंबा खींचता है तो यह उसकी मर्जी है. सदाकत आश्रम में जिला व प्रखंड अध्यक्षों की बैठक के बाद उन्होंने यह बातें कहीं.

उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस की मजबूती के लिए महागंठबंधन सरकार में शामिल कांग्रेसी मंत्री जिले का दौरा करेंगे. साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता को व्हाट्सएप व सोशल मीडिया से जुड़ने को कहा है.
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अशोक चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को मजबूत करने के लिए पार्टी का नियमित रूप से कार्यक्रम चलेगा. कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं न कि पीएम उम्मीदवार. मौके पर मंत्री डॉ मदन मोहन झा व अवधेश कुमार सिंह, एचके वर्मा, हरखु झा सहित अन्य नेता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें