24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सर्जिकल स्ट्राइक पर नीतीश ने दी केंद्र सरकार और सेना को बधाई

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार और भारतीय सेना के आतंकवाद के विरुद्ध की गयी कार्रवाई का समर्थन करते हुए सेना को बधाई दी है. मुख्यमंत्री कार्यालय से आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार नीतीश ने भारतीय सेना के बीती रात नियंत्रण रेखा पर आतंकवादी ठिकानोंं पर सर्जिकल हमला किये […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार और भारतीय सेना के आतंकवाद के विरुद्ध की गयी कार्रवाई का समर्थन करते हुए सेना को बधाई दी है. मुख्यमंत्री कार्यालय से आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार नीतीश ने भारतीय सेना के बीती रात नियंत्रण रेखा पर आतंकवादी ठिकानोंं पर सर्जिकल हमला किये जाने समर्थन करते हुए सेना को बधाई दी है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश ने कहा कि भारतीय सेना पर हमें गर्व हैं और हम उनके शौर्य एवं पराक्रम की सराहना करते हैं.

राजनाथ ने दी थी टेलीफोन पर सूचना

इससे पूर्व आज दिन में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री को भारतीय सेना के बीती रात नियंत्रण रेखा पर आतंकवादी ठिकानोंं पर सर्जिकल हमला किये जाने के बारे टेलीफोन पर सूचित किया. नीतीश ने हाल में उरी घटना के बाद केंद्र सरकार के पाकिस्तान को जवाब दिए जाने का समर्थन किया था. भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने भारतीय सेना के बीती रात नियंत्रण रेखा पर आतंकवादी ठिकानोंं पर सर्जिकल हमले के लिए भारतीय सेना के जवानों और प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी को बधाई देते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने कोझीकोड की सार्वजनिक सभा में देशवासियों से किए वायदे को पूरा कर दिया है.

सुशील मोदी ने भी दी बधाई

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय सेना के साथ है. उन्होंने कहा कि दृढ राजनीतिक इच्छा शक्ति और सेना की साहसिक कदम की वजह से यह कामयाबी मिली है.

वहीं दूसरी ओर बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि दिल से भारतीय सेना को बधाई. तेजस्वी ने लिखा है कि भारतीय सेना को सर्जिकल स्ट्राइक के लिये बधाई. झंडा ऊंचा रहे हमारा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें