पटना वीमेंस कॉलेज की छात्रा से छेड़खानी, लॉ का छात्र गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : बिहार में पटना के शास्त्रीनगर निवासी व पटना वीमेंस कॉलेज (पीडब्ल्यूसी) की छात्रा से छेड़खानी करनेवाले चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी (सीएनएलयू) के द्वितीय वर्ष के छात्र भोलेनाथ को पुलिस ने पकड़ लिया. उस पर आरोप है कि वह प्रतिदिन छात्रा से छेड़खानी करता था. फोन करने के साथ मैसेज भी भेजता था. छात्रा ने महिला हेल्पलाइन में भी शिकायत की थी, लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई. वहीं उसकी हरकतें बढ़ती जा रही थी. वह लगातार पीछा करता था. छात्रा व उसके परिजन उक्त छात्र से परेशान हो चुके थे.

छात्रा व उसकी मां के समक्ष जब मीडिया में छेड़खानी की छप रही खबरों और डीआइजी शालिन द्वारा उन मामलों में गंभीरता से तुरंत कार्रवाई करने की बात सामने आने के बाद उनकी हिम्मत बढ़ी. इसके बाद डीआइजी सेंट्रल शालिन को व्हाट्सएप पर पीड़िता ने सारी आपबीती बतायी. व्हाट्सएप पर शिकायत मिलने के बाद डीआइजी ने उसे जक्कनपुर थानाध्यक्ष को भेज दिया और कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

छात्रा से पूछताछ में भोलेनाथ की सीएनएलयू मीठापुर के छात्र के रूप में पहचान की गयी. इसके बाद चार घंटे में ही आरोपित को कॉलेज के समीप से ही पकड़ लिया गया. पीड़िता की शिकायत पर शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है. भोलेनाथ को जक्कनपुर पुलिस ने शास्त्रीनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया. भोलेनाथ का आवास मैनपुरा में है और वह यूनिर्वसिटी के हॉस्टल में रहता था. बताया जाता है कि दोनों ही मैट्रिक कक्षा तक एक ही स्कूल में पढ़े-लिखे हैं, जिसके कारण छात्र उक्त छात्रा को जानता था. शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया जायेगा. सीएनएलयू के रजिस्ट्रार डॉक्टर एसपी सिंह ने बताया कि इसे छेड़खानी का मामला नहीं कहा जा सकता है. यह जांच का विषय है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें