24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में घर से नाबालिग को जबरन उठाकर खटाल संचालक ने किया रेप

पटना : राजधानी पटना से सटे फुलवारी में एक खटाल संचालकने एक नाबालिग सेजबरनदुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक नाबालिग किशोरी के घर में अकेले रहने का लाभ उठाते हुए पड़ोस का खटाल संचालक ने घर में घुस कर उसके मुंह में कपड़ा ठूस कर उठा लिया और अपने खटाल में […]

पटना : राजधानी पटना से सटे फुलवारी में एक खटाल संचालकने एक नाबालिग सेजबरनदुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक नाबालिग किशोरी के घर में अकेले रहने का लाभ उठाते हुए पड़ोस का खटाल संचालक ने घर में घुस कर उसके मुंह में कपड़ा ठूस कर उठा लिया और अपने खटाल में लाकर उसके साथ दुष्कर्म किया़ यह मामला मंगलवार की देर रात बेऊर थाना के हरणीचक के मधुसूदन नगर की है़.

नाबालिग को जबरन घर से उठाया

मेनर थाना के गौरया स्थान निवासी अनिल राय हरनीचक के मधुसूदन नगर में रहकर खटाल चलाता है. घटना की रात किशोरी की छोटी बहन की तबीयत खराब हो गयी थी, तो परिजन उसे इलाज के लिए डाॅक्टर के पास ले गये थे, उस समय घर में केवल किशोरी (13 वर्ष) और उसकी चाची थी. घर में किसी के नहीं रहने का लाभ उठाते हुए अनिल राय उसके घर में घुस गया और सोयी हुई किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूस कर उसे उठा लिया और अपने खटाल में लाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

घटना के बाद इलाके में तनाव

बाद में जब परिजनों को इस हरकत का पता चला, तो दोनों परिवारों के बीच काफी विवाद हुआ. हंगामें और शोर गुल की अावाज सुन कर रात्रि गश्ती पुलिस वहां पहुंची, तो अनिल राय फरार हो चुका था. परिजनों ने बताया कि खटाल संचालक बराबर किशोरी को गलत नजर से दिखता था और जब वह दूध या किसी काम से बाहर जाती थी, तो वह फब्तियां की कसा करता था. परिजनों ने खटाल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया से दुष्कर्म का मामला है. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें