31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी परेशान, विभाग के मोबाइल नंबर पर आ रहे हैं गड़बड़ मैसेज

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हाल में एक पथ निर्माण विभाग की ओर से व्हाट्सएप नंबर जारी किया था. वह नंबर 9470001346 था. कहा गया था कि इस नंबर पर सड़कों से संबंधित शिकायत करने पर उसे दूर किया जायेगा. इतना ही नहीं सड़कों की तस्वीर भी भेजने की अपील की गयी […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हाल में एक पथ निर्माण विभाग की ओर से व्हाट्सएप नंबर जारी किया था. वह नंबर 9470001346 था. कहा गया था कि इस नंबर पर सड़कों से संबंधित शिकायत करने पर उसे दूर किया जायेगा. इतना ही नहीं सड़कों की तस्वीर भी भेजने की अपील की गयी थी. इस नंबर पर शिकायत भेजने के बाद विभाग द्वारा कार्रवाई की बात कही गयी थी. अब इस नंबर पर आने वाले मैसेजों से उपमुख्यमंत्री खासे परेशान हैं. नंबर पर सड़क सुधारने के मैसेज से ज्यादा अन्य तरह के मैसेज आ रहे हैं. जिसमें हाय हैलो और बाकी तरह की बातें की गयी होती हैं.

फालतू मैसेज से विभाग और मंत्री परेशान

जानकारी के मुताबिक इस नंबर पर हजारों मैसेज आ चुके हैं. इन मैसेजों में सड़क समस्या से जुड़े हुए कम ही मैसेज हैं. ज्यादातर मैसेज विभिन्न तरह के प्रस्तावों और दूसरे टाइप के मैसेज हैं. उपमुख्यमंत्री ने मीडिया को बताया कि सड़कों की समस्या के अलावा जो लोग इस तरह के मैसेज करते हैं वह सोचते हैं कि यह उनका पर्सनल नंबर है. उपमुख्यमंत्री ने हंसते हुए कहा कि वे सिंगल हैं इसलिए मैसेज झेल गये. शादीशुदा होते तो बड़ी समस्या हो सकती थी.

सड़क समस्या के मात्र 160 मैसेज

जो नंबर पथ निर्माण विभाग द्वारा जारी किया गया था उस नंबर पर ना मात्र मैसेज ही सड़क समस्याओं से जुड़े हुए आये हैं. बाकी मैसेजों के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. वह सभी मैसेज फालतू हैं. तेजस्वी के मुताबिक इस नंबर पर लोग गली मुहल्ले की सड़कों की तस्वीरें ज्यादा साझा कर रहे हैं. जबकि नंबर विभाग से संबंधित सड़कों के लिये जारी किया गया था. तेजस्वी के मुताबिक विभाग से जुड़ी समस्याओं का मैसेज करने पर ही उसका निवारण हो सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें