26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
[live_blog_icon]

पटना में हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस पहुंची और…

पटना : राजधानी पटना की पुलिस ने शहर के एक अपार्टमेंट में चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कंकड़बाग इलाके के ओल्ड बाइपास स्थित एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर इस रैकेट को पकड़ा है. पुलिस ने उक्त फैल्ट से दो युवतियों को हिरासत में लिया है जबकि वहां मौजूद तीन ग्राहकों […]

पटना : राजधानी पटना की पुलिस ने शहर के एक अपार्टमेंट में चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कंकड़बाग इलाके के ओल्ड बाइपास स्थित एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर इस रैकेट को पकड़ा है. पुलिस ने उक्त फैल्ट से दो युवतियों को हिरासत में लिया है जबकि वहां मौजूद तीन ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है.पुलिस ने जब छापेमारी की उस वक्त ग्राहक आपतिजनक अवस्था में थे. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ओल्ड बाइपास के एक अपार्टमेंट में लगातार लड़कियों का आना-जाना लगा रहता है. साथ ही कुछ असामाजिक तत्व भी फ्लैट में आते जाते हैं. उसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की.

रैकेट के पीछे हो सकते हैं बड़े हाथ

पुलिस को प्राथमिक पूछताछ में चौकाने वाली बात पता चली है. पुलिस सूत्रों की माने तो इस सेक्स रैकेट के पीछे कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. पूरी जांच के बाद इन नामों का खुलासा किया जायेगा. पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है. पुलिस गिरफ्तार लड़कियों से पूछताछ कर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट गैंग के पर्दाफाश करने की फिराक में है. पुलिस बहुत जल्द पूरे गिरोह को गिरफ्त में लेने जा रही है.

महीनों से चल रहा था धंधा

जानकारी की माने तो अपार्टमेंट के फ्लैट को किराये पर लेकर इस धंधे को अंजाम दिया जा रहा था. पुलिस जब मौकाये वारदात पर पहुंची तो वहां की स्थिति देखकर चौक गयी. फ्लैट में तमाम सुविधाओं के साथ बेडरूम में जिस्मफरोशी का धंधा जारी था. फिलहाल पुलिस सभी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. फ्लैट के मालिक का पता लगाया जा रहा है और इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें