31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में जंगलराज का आरोप लगाने वाले इसे परिभाषित करें : तेजस्वी यादव

पटना : गया में रोडरेज में हुए आदित्य सचदेवा की हत्या के बाद उठे बिहार के कानून-व्यवस्था पर सवाल को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विरोधियों पर हमला बोला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी ने कहा है कि सबसे ज्यादा रोड रेज की घटनाएं दिल्ली में होती हैं. उन्होंने कहा कि वह पठानकोट को […]

पटना : गया में रोडरेज में हुए आदित्य सचदेवा की हत्या के बाद उठे बिहार के कानून-व्यवस्था पर सवाल को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विरोधियों पर हमला बोला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी ने कहा है कि सबसे ज्यादा रोड रेज की घटनाएं दिल्ली में होती हैं. उन्होंने कहा कि वह पठानकोट को गया की घटना के संदर्भ में नहीं देखते हैं लेकिन झारखंड की घटनाएं और मध्य प्रदेश का व्यापम क्या है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में एक रोडरेज की कोई घटना सामने आ जाती है तो जंगलराज कह दिया जाता है. तेजस्वी ने कहा कि मैं जंगलराज कहने वाले लोगों से जंगलराज की परिभाषा जानना चाहता हूं.

व्यापम और दिल्ली का दिया उदाहरण

तेजस्वी ने कहा कि लोग अन्य राज्यों में होने वाली घटनाओं के बाद जंगलराज क्यों नहीं कहते. उनका कहना था कि वह उन लोगों को समझाने चाहते हैं जो इसको बेवजह का मुद्दा बनाने की फिराक में हैं.तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में कई इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं. वहां जंगलराज नहीं है? हरियाणा में रेप की घटनाएं होती हैं. मध्यप्रदेश में व्यापम घोटाले में हत्या होती है. जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान के झंडे लहराए जाते हैं, तो क्या यह माना जाए कि वहां जंगलराज है. तेजस्वी ने कहा कि वह गया की घटना की कड़ी निंदा करते हैं. इन घटनाओं को कम करने के लिए जागरूकता फैलाने की जरूरत है.

सरकार ने की है कार्रवाई

तेजस्वी ने कहा कि सरकार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके एमएलसी मनोरमा देवी को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि आजकल कुछ लोग बिहार को बदनाम करने में लगे हैं. तेजस्वी ने बिहार में कानून का राज होने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें