29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश के यूपी दौरे पर राजद नेता ने बोला हमला, पढ़ें

पटना : बिहार में महागंठबंधन में शामिल मुख्य घटक दल राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर शराबबंदी और कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर हमला बोला है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा है कि नीतीश कुमार अकेले घूमकर सेक्यूलर ताकतों को कमजोर कर […]

पटना : बिहार में महागंठबंधन में शामिल मुख्य घटक दल राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर शराबबंदी और कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर हमला बोला है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा है कि नीतीश कुमार अकेले घूमकर सेक्यूलर ताकतों को कमजोर कर रहे हैं.उन्होंने यह भी कहा कि धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एकजुट करने के बाद नेता का चुनाव होना चाहिए. उन्होंने नीतीश के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग अपने को प्रधान बताकर घूमने लगे हैं.

महागंठबंधन पर उठाया सवाल

रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार में महागंठबंधन पर तंज सकते हुए कहा कि बिहार में कोई महागंठबंधन नहीं है. इस महागंठबंधन के तीनों दलों के कुछ नेता सरकार में शामिल हैं. उन्होंने साफ कहा कि पार्टी और संगठन स्तर पर कोई तालमेल नहीं है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने महागंठबंधन में तालमेल के अभाव होने की बात कहते हुए इस पर सवाल खड़े किये.

शराबबंदी पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पहले जवाब दें कि बिहार में पहले शराब क्यों बिकवाई. शराबबंदी के अलावा इस राज्य में कानून-व्यवस्था भी एक बड़ा मुद्दा है. नीतीश कुमार के यूपी दौरे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में जदयू का पहले क्या हश्र हुआ है यह किसी से छुपा हुआ नहीं है. इससे पहले रघुवंश प्रसाद सिंह ने जयप्रभा अस्पताल को मेदांता ग्रुप को देने का विरोध किया था. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार गलत कर रहे हैं. उसका विरोध वह आगे भी जारी रखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें