27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CM जनता दरबार से नदारद रहे तेजस्वी और तेजप्रताप

पटना : मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आज जनता दरबार में नीतीश स्वास्थ्य, शिक्षा, समाज कल्याण, श्रम, सामान्य प्रशासन, एससीएसटी और कला संस्कृति विभाग सहित कई विभागों की सुनवाई होनी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जनता दरबार शुरू होने के आधे घंटे बाद तक एक भी मंत्री जनता दरबार में नहीं पहुंचे थे. आधे घंटे […]

पटना : मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आज जनता दरबार में नीतीश स्वास्थ्य, शिक्षा, समाज कल्याण, श्रम, सामान्य प्रशासन, एससीएसटी और कला संस्कृति विभाग सहित कई विभागों की सुनवाई होनी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जनता दरबार शुरू होने के आधे घंटे बाद तक एक भी मंत्री जनता दरबार में नहीं पहुंचे थे. आधे घंटे बाद कला संस्कृति मंत्री शिवचंद्र राम जनता दरबार पहुंचे.

तेजस्वी और तेज प्रताप अनुपस्थित

जानकारी के मुताबिक उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव जनता दरबार में नहीं पहुंचे . साथ ही शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी भी जनता दरबार में नहीं पहुंचे . भीषण गरमी के बाद भी दरबार में लोगों का पहुंचना जारी रहा लेकिन संबंधित मंत्री नहीं पहुंच पाये. मुख्यमंत्री जनता दरबार में मुख्यमंत्री के साथ संबंधित विभाग के मंत्रियों का दरबार में उपस्थित रहना अनिवार्य होता है.

गरमी को देखते हुए खास इंतजाम

जनता दरबार में आये लोगों की भीड़ और भीषण गरमी को देखते हुए विशेष इंतजाम किये गये हैं. पीने के पानी के अलावा लोगों के बैठने की व्यवस्था का विशेष प्रावधान किया गया था. मुख्यमंत्री के आस पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गयी थी. गत जनता दरबार में एक युवक द्वारा सीएम पर चप्पल फेंके जाने के बाद सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे. जनता दरबार में काफी संख्या में लोग आये हुए थे. मुख्यमंत्री ने लोगों की शिकायतों को सुना और संबंधित अधिकारी के साथ विभाग को भी उसे निबटाने का आदेश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें