29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar : 4 साल की बच्ची के साथ टीचर ने किया रेप

पटना : शास्त्री नगर थाने के पटेल नगर में स्थित एक स्कूल में चार साल की एलकेजी छात्रा से 25 वर्षीय शिक्षक हरीश पांडेय(रोहतास निवासी) ने अप्राकृतिक यौनाचार किया. मामले की जानकारी मिलने पर छात्रा के परिजन व स्थानीय लोगों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की और फिर उसे शास्त्री नगर पुलिस के हवाले कर […]

पटना : शास्त्री नगर थाने के पटेल नगर में स्थित एक स्कूल में चार साल की एलकेजी छात्रा से 25 वर्षीय शिक्षक हरीश पांडेय(रोहतास निवासी) ने अप्राकृतिक यौनाचार किया. मामले की जानकारी मिलने पर छात्रा के परिजन व स्थानीय लोगों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की और फिर उसे शास्त्री नगर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित छात्रा के पिता के बयान पर आरोपित के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में आइपीसी की धारा 377/ 365/ 375 व पास्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

शिक्षक ने जुर्म स्वीकारा

पटना एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि शिक्षक ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. शिक्षक ने इस घटना को सोमवार को उस वक्त अंजाम दिया जब स्कूल परिसर सुनसान था. छात्रा जब अपने घर पहुंची तो उसने मां को बताया कि उसे दर्द हो रहा है. मां ने जब छानबीन की तो सारी बातें सामने आ गयी और शाम में जब छात्रा के पिता पहुंचे तो उन्हें जानकारी हुई और उसके बाद स्थानीय लोगों को लेकर वह स्कूल पहुंचे और शिक्षक को पकड़ लिया. स्कूल के अंदर ही शिक्षक की जमकर धुनाई हुई.

पहले भी कर चुका है ऐसे कांड

जानकारी के मुताबिक स्कूल प्रशासन पहली बार में मामला समझ नहीं पाया. जब पूरी बात पता चली तो स्कूल के लोगों के होश उड़ गये. उक्त शिक्षक उस स्कूल में 10 माह से पदस्थापित है और पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा है. घटना के बाद स्कूल प्रशासन का होश उड़ा हुआ है. वहीं आरोपित शिक्षक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें