25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के बाद अब यूपी में भी हारेगी भाजपा : तेजस्वी यादव

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ने लगा है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एनडीए पर तीखा हमला करते हुए आज कहा है कि देश में एंटी भाजपा का माहौल है. ऐसे में पहले दिल्लीऔर बिहार के बाद अब भाजपा उत्तर प्रदेशविधानसभा का चुनावभी हारने जा रही है. तेजस्वी यादव […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ने लगा है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एनडीए पर तीखा हमला करते हुए आज कहा है कि देश में एंटी भाजपा का माहौल है. ऐसे में पहले दिल्लीऔर बिहार के बाद अब भाजपा उत्तर प्रदेशविधानसभा का चुनावभी हारने जा रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम हर राज्यों में महागंठबंधन बनाकर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि 2017मेंयूपी विस का चुनाव होने वाला है. भाजपा को पटखनी देने के लिए महागंठबंधन इसकी तैयारी में जुट गया है. उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में सकारात्मक राजनीति होनी चाहिए.इसीकड़ीमेंउत्तर प्रदेश में हम लोग मिलकर चुनाव लड़ना चाहते है. उन्होंने कहा कि यूपी काफी बड़ा प्रदेश है और यहां हमलोगों की रिश्तेदारी भी है.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में शराब पर पाबंदी बड़ा कामहै. बिहार में 60 फीसदी युवाओं के लिए नीतीश सरकार काम करेगी. उन्होंने कहा कि हमें कम उम्र मेंहीमुख्यमंत्री नीतीशकुमारने बड़ी जिम्मेदारी दी है. हम बिहार की जनता से किया वादा निभाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें