20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश हमारे सर्वमान्य नेता : लालू

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज से चुनाव प्रचार के मैदान में उतर गए. लालू सबसे पहले राजद के राघोपुर प्रत्याशी अपने बेटे तेजस्वी यादव का प्रचार करने राघोपुर पहुंचे. लालू पूरी तरह अपने पुराने रंग में दिखे. उत्साह से लवरेज लालू ने कहा कि नीतीश हमारे सर्वमान्य नेता हैं. और नीतीश के […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज से चुनाव प्रचार के मैदान में उतर गए. लालू सबसे पहले राजद के राघोपुर प्रत्याशी अपने बेटे तेजस्वी यादव का प्रचार करने राघोपुर पहुंचे. लालू पूरी तरह अपने पुराने रंग में दिखे. उत्साह से लवरेज लालू ने कहा कि नीतीश हमारे सर्वमान्य नेता हैं. और नीतीश के साथ मिलकर हम बिहार ही नहीं दिल्ली की सरकार को भी बदल देंगे और इसका प्रमाण बिहार विधानसभा के चुनाव में मिल जाएगा.

लालू ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को फिर से ललकारते हुए कहा कि दम है तो आरक्षण को खत्म करके दिखाये आरएसएस वाले. लालू ने कहा कि मंडल के खिलाफ कमंडल निकला तो हमने उसका विरोध किया. आडवाणी के रथ को हमने रोकने का काम किया. और पूरी दुनियां ने देखा. लालू ने कहा कि ये चुनाव यदुवंशियों की लड़ाई है. और लालू को जब भैंस नहीं हरा सकी तो ये बीजेपी आरएसएस वाले क्या हरायेंगे.

राजद सुप्रमों ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि अनंत सिंह यादवों पर जुल्म कर रहा है तो मैंने नीतीश को कहा कि अब मुझे जीने का अधिकार नहीं और मैंने कहा कि अनंत को पकड़ना ही होगा. अनंत न केवल गिरफ्तार हुआ बल्कि उसको तुरंत जेल भी भेजा. लालू प्रसाद यादव ने रालोसपा सांसद अरूण कुमार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि अब वो जमाना नहीं रहा ये लड़ायी अब फारवर्ड बनाम बैकवर्ड है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें