29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जदयू विधायक अनंत सिंह के खिलाफ सीबीआइ ने दर्ज किया मामला

नयी दिल्ली: सीबीआइ ने बिहार के बाढ़ में राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम से संबंधित ठेके प्रदान करने में अनियमितता के आरोपों को लेकर शनिवार को जदयू विधायक अनंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है. केंद्रीय जांच एजेंसी ने आज मामले के संबंध में सिंह के पटना स्थित आवास पर छापे मारे. सीबीआइ सूत्रों ने […]

नयी दिल्ली: सीबीआइ ने बिहार के बाढ़ में राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम से संबंधित ठेके प्रदान करने में अनियमितता के आरोपों को लेकर शनिवार को जदयू विधायक अनंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है. केंद्रीय जांच एजेंसी ने आज मामले के संबंध में सिंह के पटना स्थित आवास पर छापे मारे.

सीबीआइ सूत्रों ने कहा कि पटना आधारित फर्म राज नंदिनी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड का नाम भी प्राथमिकी में लिया गया है जिसमें एनटीपीसी के अज्ञात अधिकारी भी जांच के घेरे में हैं. एजेंसी के प्रवक्ता ने आज यहां कहा, यह आरोप लगाया गया था कि एनटीपीसी लिमिटेड, बाढ सुपर थर्मल पॉवर प्लांट, बाढ, पटना द्वारा विभिन्न पक्षों को ठेके देने में बड़े पैमाने पर अनियमितता की गयी. इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने एनटीपीसी लिमिटेड की सतर्कता शाखा के साथ संयुक्त औचक निरीक्षण किया.

सीबीआइ अधिकारी ने बताया कि खुलासा हुआ कि बिहार की मोकामा सीट से विधायक सिंह के नेतृत्व में एक स्थानीय समूह कथित तौर पर प्रकरण में शामिल था, जिससे बाहर के पक्षों को निविदा प्रक्रिया में शामिल होने की अनुमति नहीं मिल पाती थी. अधिकारी ने कहा कि आज फर्म के कार्यालय परिसर और पटना में विधायक के आवासीय परिसरों पर छापेमारी की गयी. इस दौरान मिले दस्तावेजों की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें