25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वादे पूरा नहीं किये पीएम मोदी ने: लालू

नहीं मिली बेरोजगारों को नौकरी फतुहा : नरेंद्र मोदी झूठे वादे कर सत्ता में आये. अभी तक काला धन वापस नहीं आया और बेरोजगारों को नौकरी भी नहीं मिली. उक्त बातें राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने फतुहा के हाइस्कूल के मैदान में आयोजित जनसभा में आमसभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने […]

नहीं मिली बेरोजगारों को नौकरी
फतुहा : नरेंद्र मोदी झूठे वादे कर सत्ता में आये. अभी तक काला धन वापस नहीं आया और बेरोजगारों को नौकरी भी नहीं मिली. उक्त बातें राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने फतुहा के हाइस्कूल के मैदान में आयोजित जनसभा में आमसभा को संबोधित करते हुए कही.
उन्होंने कहा कि चुनाव पूर्व जो वादे प्रधानमंत्री ने किया था, उसे सत्ता में आने के बाद पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गरीबों के खाते में काला धन का पैसा देने की बात कहीं थी, वह भी छलावा साबित हुआ. उन्होंने केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान को मौसम वैज्ञानिक बताते हुए कहा कि वह अवसरवादी हैं. उन्होंने महागंठबंधन को समय की मांग बताते हुए कहा कि हमारा और नीतीश जी का वोट बंटने से भाजपा को फायदा होगा. इसलिए महागंठबंधन जरूरी था.
जातिगत जनगणना के बारे में उन्होंने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इसे जल्द प्रकाशित नहीं करती है तो सड़क से संसद तक आंदोलन किया जायेगा. जातिगत जनगणना में 51 फीसदी लोग अब भी गरीब हैं, जिनके विकास के लिए केंद्र सरकार को आगामी बजट में योजनाएं बनानी होगी. भाजपा के हाइटेक प्रचार पर भी प्रहार करते हुए कहा कि उनके प्रचार के मुकाबले हम बैलगाड़ी और टमटम से प्रचार करेंगे. मौके पर विधायक डॉ रामानंद यादव, अनिरुद्ध यादव आदि मौजूद थे.
अनुमंडल की मांग पर फतुहावासियों को लालू ने किया निराश
फतुहा. कार्यक्रम में जब स्थानीय लोगों ने फतुहा को पूर्ण अनुमंडल बनाने की मांग उठायी तो उन्होंने इसकी कोई सुधि नहीं ली और बार-बार इस ओर ध्यान दिलाने पर उन्होंने कहा कि बात हो रही है. लोगों का कहना था कि लालू ने पूर्व की सभाओं की तरह ही हवा हवाई बातों से लोगों का पेट भर दिया. वहीं स्थानीय विधायक डॉ रामानंद यादव ने अपने संबोधन में कहा कि फतुहा को अनुमंडल बनाकर रहूंगा.
उन्होंने फतुहा में कराये गये विकास कार्यो की चर्चा की और जनता से आनेवाले विधानसभा चुनाव में समर्थन मांगा. इधर हाइस्कूल में आयोजित लालू की सभा में उम्मीद से अधिक भीड़ उमड़ी और पूरा हाइस्कूल मैदान लोगों से पट गया. सुबह दस बजे से ही सभा स्थल पर पूरे विधानसभा क्षेत्र से आये कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए बड़े स्थल पर सभा आयोजित करने को कहा तब स्थानीय विधायक ने उसे स्वीकार करते हुए अगली सभा बड़े मैदान में कराने का भरोसा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें