31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब अनंत सिंह के खास लोगों की तलाश में पुलिस

पटना: विधायक अनंत कुमार सिंह के कुछ खास लोगों को पुलिस बेसब्री से तलाश रही है. इसके लिए पटना, बाढ़ व मोकामा में लगातार दबिश दी जा रही है. पुलिस ने उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. उनकी गिरफ्तारी से पुलिस पुराने मामले से जुड़े राज उगलवा सकती है. इसमें ऐसे लोग भी शामिल […]

पटना: विधायक अनंत कुमार सिंह के कुछ खास लोगों को पुलिस बेसब्री से तलाश रही है. इसके लिए पटना, बाढ़ व मोकामा में लगातार दबिश दी जा रही है. पुलिस ने उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. उनकी गिरफ्तारी से पुलिस पुराने मामले से जुड़े राज उगलवा सकती है. इसमें ऐसे लोग भी शामिल हैं, जिनकी भूमिका पुरानी घटनाओं में रही है, लेकिन किसी कारण बस उनका नाम पुलिस की जीडी में नहीं चढ़ सका है. वहीं अब तक तलब की गयी फाइलों में गवाह, बयान और आरोप की स्थिति का गहनता से निरीक्षण किया जा रहा है. पुटुस हत्याकांड के छह आरोपित अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी जारी है.
दरअसल विधायक अनंत कुमार सिंह के जेल जाने के बाद उनसे जुड़े केस के वादी पुलिस के संपर्क में आ गये हैं. पुलिस पूरे मामलों को खंगाल रही है. बाढ़ व मोकामा में चल रही दबिश व छापेमारी की रिपोर्ट एसपी ग्रामीण हरि किशोर राय ले रहे हैं. पुलिस की कोशिश है कि हत्या, अपहरण व रंगदारी के मामलों में ठोस साक्ष्य हाथ लगे और उसके संबंध में पूछताछ के लिए अनंत सिंह को रिमांड पर लिया जा सके. वहीं कोर्ट से परमिशन मिल जाने के बाद विधायक आवास से मिले डीएनए सैंपल को हैदराबाद के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट डेढ़ माह में आने की उम्मीद है.
पॉलीथिन में मिली थीं मैगजीन
विधायक आवास से 24 जून को इंसास राइफल की छह खाली मैगजीन एक पॉलीथिन में मिली थीं. उसे बांध कर पार्किग में फेंका गया था. मैगजीन खाली कैसे हुई, फायरिंग कहां की गयी. इंसास राइफल किसकी है आदि सवालों के जवाब पुलिस को चाहिए. ये सारे सामान विधायक आवास में कैसे पहुंचे, इसकी भी छानबीन की जा रही है.
विधायक की हर दिन बढ़ेंगी मुश्किलें
जिस तरह से पुलिस विधायक अनंत सिंह के मामले में छानबीन कर रही है, उनकी क्रिमिनल हिस्ट्री खोली जा रही है, उससे साफ है कि अब हर दिन विधायक की मुश्किलें बढ़ती जायेंगी. पुलिस की कोशिश है कि अब तक जिन मामलों में उनका नाम है उनमें साक्ष्य के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें