28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में भी कांग्रेस, जदयू व राजद का होगा सफाया : रघुवर दास

पटना : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि बिहार जदयू-राजद-कांग्रेस से मुक्त होगा. श्री दास ने कहा कि जब बिहार में एनडीए का शासन था, तब इस राज्य ने तेजी से विकास किया. लेकिन, गंठबंधन टूटते ही विकास के सभी काम ठप हो गये हैं. उन्होंने दावा किया कि इस साल के अंत […]

पटना : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि बिहार जदयू-राजद-कांग्रेस से मुक्त होगा. श्री दास ने कहा कि जब बिहार में एनडीए का शासन था, तब इस राज्य ने तेजी से विकास किया. लेकिन, गंठबंधन टूटते ही विकास के सभी काम ठप हो गये हैं.
उन्होंने दावा किया कि इस साल के अंत में होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव में इन तीनों राजनीतिक पार्टियों का सफाया तय है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार विकास की राजनीति पर केंद्रित है. ऐसे में अब जाति-धर्म और क्षेत्रवाद की राजनीति नहीं चलनेवाली है.
जनता समझ चुकी है कि जदयू और राजद जैसी क्षेत्रीय पार्टियां वोट बैंक की राजनीति कर रही हैं. जनता को अब विभाजन की राजनीति पसंद नहीं है. हाल में हुए विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर जैसे राज्य में जहां मुसलिम आबादी सर्वाधिक है, वहां की जनता ने भी नरेंद्र मोदी की विकास की राजनीति पर मुहर लगा दी है.
झारखंड विकास मोरचा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के भाजपा में शामिल होने से संबंधित सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम अपनी पार्टी में उन सभी लोगों का स्वागत करते हैं, जो विकास की राजनीति में अपना विश्वास रखते हैं. हालांकि उन्होंने बाबूलाल मरांडी के संबंध में स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा.
भाजपाइयों ने किया स्वागत
पटना : गृह मंत्री राजनाथ सिंह और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने स्वागत किया. स्वागत करनेवालों में प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय, नेता प्रतिपक्ष नंद किशोर यादव, संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी, गिरिराज सिंह, रामकृपाल यादव, सांसद डॉ सीपी ठाकुर, गंगा प्रसाद, राजेंद्र गुप्ता, संजय मयूख, ब्रजेश रमण, सूरज नंदन कुशवाहा, संजीव चौरसिया, सुधीर शर्मा, धीरेंद्र सिंह, योगेंद्र पासवान, देवेश कुमार, डॉ सुखदा पांडेय, सुनील कुमार पिंटू, राजीव रंजन, राकेश सिंह, अशोक भट्ट आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें