30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू, एनडीए व कांग्रेस विधायक दलों की बैठक कल

पटना : विधानमंडल के बजट सत्र को लेकर राजनीतिक दलों के विधायक दलों की बैठक निर्धारित कर दी गयी है. जदयू और एनडीए विधायक दल की बैठक सोमवार को भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के सरकारी आवास पर होगी. इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित पार्टी के सभी मंत्री, विधायक और विधान परिषद के […]

पटना : विधानमंडल के बजट सत्र को लेकर राजनीतिक दलों के विधायक दलों की बैठक निर्धारित कर दी गयी है. जदयू और एनडीए विधायक दल की बैठक सोमवार को भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के सरकारी आवास पर होगी. इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित पार्टी के सभी मंत्री, विधायक और विधान परिषद के सदस्य उपस्थित होंगे. अशोक चौधरी के आवास पर पहले जदयू विधायक दल की बैठक होगी, उसके बाद एनडीए विधायक दल की बैठक होगी. बजट सत्र को लेकर कांग्रेस विधायक दल की बैठक भी सोमवार को बुलायी गयी है.
बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल ने नेता सदानंद सिंह ने बताया कि कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक कांग्रेस के मुख्य सचेतक व कुटुंबा के विधायक राजेश कुमार के पटना स्थित निजी आवास माया निवास, भूतनाथ रोड में होगी.
बैठक का समय संध्या सात बजे निर्धारित किया गया है. विधानमंडल के बजट सत्र के मद्देनजर बुलायी गयी इस बैठक में सत्र के दौरान दोनों सदनों में कांग्रेस की रणनीति पर चर्चा होने की संभावना है. अब तक राजद विधायक दल के बैठक की तिथि निर्धारित नहीं की गयी है. यह माना जा रहा है कि रविवार को विधायक दल की बैठक की तिथि की घोषणा की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें