28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी के हाईटेक रथ को लेकर विवाद, जदयू का बड़ा खुलासा, जानें… क्या है मामला

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए सरकार को घेरने के लिएराजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादवके छोटेबेटे एवंसदनमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादवराज्य स्तर पर ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ की शुरुआत करने जा रहे हैं. राजदनेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकल रहे हैं. लेकिन, इस यात्रा में इस्तेमाल होने वाली तेजस्वीयादव की […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए सरकार को घेरने के लिएराजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादवके छोटेबेटे एवंसदनमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादवराज्य स्तर पर ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ की शुरुआत करने जा रहे हैं. राजदनेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकल रहे हैं. लेकिन, इस यात्रा में इस्तेमाल होने वाली तेजस्वीयादव की हाईटेक रथ को लेकरजदयू ने बड़ा खुलासाकिया है. जिसको लेकर सूबे में सियासी पारा चढ़ने लगा है.


बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री एवं जदयू नेतानीरज कुमारने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादवराज्य भर में बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत जिस हाईटेक रथ (वॉल्वो बस) परसवारहोकर करने वाले हैं वो मंगल पाल के नाम से रजिस्टर है. मंगल पाल को बीपीएल श्रेणी का शख्स बताया गया है. उन्होंने सवालकरतेहुए कहा है कि बीपीएल श्रेणी में आने वाला शख्स वॉल्वो गाड़ी कैसे खरीद सकता है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को जिस मंगल पाल ने बस गिफ्ट में दी है वह मंगल पाल गरीबी रेखा से नीचे आते हैं और उनका नाम बीपीएल लिस्ट में भी है. जिसका यूनिक नंबर 19451 है.

नीरज कुमार ने खुलासा करते हुए आगे कहा है कि इस गाड़ी के रजिस्ट्रशन कॉपी में जो नंबर दिया गया है वो बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक अनुरुद्द यादव का है. सवाल करते हुए उन्होंने साथ ही कहा है कि आखिर येमामला क्या है. गाड़ी बीपीएल वाले के नाम से रजिस्टर और नंबर राजद के पूर्व विधायक काएवं सवारी लालू प्रसाद केबेटेतेजस्वी यादव की.जदयूनेता ने कहा कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में खुद जेल में सजा काट रहे हैं. उनके बेटे भी दागी हैं. वह कभी नहीं सुधरेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें