गिरिराज सिंह ने देवबंद को बताया आतंकवाद की गंगोत्री, कहा...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कहा है कि देवबंद को आंतकवाद की गंगोत्री है. साथ ही उन्होंने कहा है कि दुनियाभर के सबसे खूंखार और बड़े आतंकवादी यहीं पैदा होते हैं. इसके बाद विरोधी दलों के नेताओं ने पलटवार करना शुरू कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि देवबंद आतंकवाद की गंगोत्री है. साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश के एक जिले में हाफिज सईद को पसंद करनेवाले लोग भी रहते हैं. उन्होंने कहा कि देवबंद के लोग जो सीएए का विरोध कर रहे हैं, वे सभी आतंकवादी हैं. दुनिया के सारे बड़े आतंकवादी यहीं पैदा होते हैं. इससे पहले गिरिराज सिंह ने कहा था कि ''शाहीनबाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है, बल्कि सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनता जा रहा है.''

मालूम हो कि सहारनपुर में ही देवबंद है. यहां ईदगाह मैदान पर 27 जनवरी से ही महिलाएं सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रही हैं. धरना-प्रदर्शन खत्म करने के लिए समझाने गये लोगों पर महिलाओं ने चूड़ियां फेंकी और उन्हें भगा दिया. देवबंद स्थित दारुल-ऊलूम ने केंद्र सरकार और सीजेआई को मेमोरेंडम दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें