31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घायल युवक ने ससुरालवालों पर दर्ज करायी मारपीट की प्राथमिकी, कहा- शादी के बाद से ही ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहती है पत्नी

पटना : पत्नी और साले द्वारा मारपीट कर जख्मी किये जाने के बाद पीएमसीएच में भर्ती पति विजय कुमार ने सुल्तानगंज थाने में ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़ित पति ने ससुर राम प्रवेश महतो, पत्नी राधा, सास आशा देवी और दोनों साले विशाल कुमार व रोशन कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज […]

पटना : पत्नी और साले द्वारा मारपीट कर जख्मी किये जाने के बाद पीएमसीएच में भर्ती पति विजय कुमार ने सुल्तानगंज थाने में ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़ित पति ने ससुर राम प्रवेश महतो, पत्नी राधा, सास आशा देवी और दोनों साले विशाल कुमार व रोशन कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पीएमसीएच में इलाज करा रहे विजय ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए बताया कि पत्नी राधा देवी से करीब आठ महीने पहले पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित गोसाई टोला में शादी हुई थी. साथ ही उन्होंने कहा कि पत्नी का पहले से ही दूसरे युवक के साथ अवैध संबंध था. शादी के बाद से वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही रहती है. वह उसी के साथ शादी करना चाहती है. टीओपी प्रभारी के सामने पीड़ा बताते हुए पीड़ित का बयान दर्ज किया गया है. इसके बाद मामले को सुल्तानगंज थाने में केस ट्रांसफर कर दिया गया है.

पीएमसीएच टीओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि ससुराल वालों की ओर से किये गये मारपीट में विजय का सिर फूट गया है. इमरजेंसी में इलाज किया जा रहा है. जख्मी विजय को पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जख्मी पति ने टीओपी प्रभारी के सामने पीड़ा बताते हुए शिकायत दर्ज करायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें