33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्‍ली विधानसभा चुनाव : सभी के अपने-अपने दावे, बिहार के नेताओं ने प्रचार में लगाया जोर

बिहार व यूपी के लोगों को बोझ समझनेवाली आप सरकार से मुक्ति का मन बना लिया है जनता ने : मोदी पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव में मतदाताओं ने उस सरकार से मुक्ति पाने का मन बना लिया है. जो सरकार वहां की […]

बिहार व यूपी के लोगों को बोझ समझनेवाली आप सरकार से मुक्ति का मन बना लिया है जनता ने : मोदी
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव में मतदाताओं ने उस सरकार से मुक्ति पाने का मन बना लिया है. जो सरकार वहां की लाइफलाइन साबित हुए बिहार-यूपी के लोगों को बोझ बताती है और बेहतर इलाज के लिए राजधानी आने से रोकना चाहती है, लेकिन टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रति नरमी बरतती है.
जनता उससे मुक्ति पाना चाहती है.दिल्ली की केजरीवाल सरकार की अड़ंगेबाजी के चलते जेएनयू के छात्र नेता के खिलाफ देशद्रोह जैसे गंभीर मामले में भी आरोपपत्र दाखिल नहीं हो सका. यह चुनाव दिल्ली में बिहारियों को अपमानित करने वालों को रोकने वाला सिद्ध होगा. वहां की 40 लाख से ज्यादा की आबादी काफी गुस्से में है, जो इस बार के चुनाव में बदला लेगी. उपमुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट कर कहा है कि राजद नेतृत्व को बताना चाहिए कि चारा और अलकतरा घोटाले किस सिद्धांत के तहत हुए. पार्टी ने लोहिया के गैर-कांग्रेसवाद के विचार को कूड़ेदान मे क्यों डाल दिया.
लालू परिवार के जो आधा दर्जन लोग आर्थिक अपराध के मामलों में अभियुक्त हैं, वे किस नैतिकता का पालन करते रहे. डिक्शनरी से खोज कर अपने लिए अच्छे और दूसरों के लिए गालियां लिखने वालों की कोई विश्वसनीयता नहीं होती. उन्होंने कहा कि दिल्ली में अमित शाह और नीतीश कुमार की रैली इतनी शानदार रही कि उनके मंच साझा करने के जोरदार झटके विरोधियों ने पटना तक महसूस किये.
विदा होगी आप जनता ने बना लिया मन : संजय झा
पटना : दिल्ली प्रदेश जदयू के प्रभारी और बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा है कि इसस बार के विधानसभ चुनाव में दिल्ली से आम आदमी पार्टी का सफाया हो जायेगा. दिल्ली की जनता ने इसका मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, लड़ाई अब अपने निर्णायक चरण में है. उन्होंने सोमवार को ब्लॉग जारी कर दिल्ली कि जनता से एनडीए के पक्ष में वोट देने की अपील की.
अरविंद केजरीवाल ने सिर्फ झूठ की खेती की है: जदयू
पटना : दिल्ली विधानसभा चुनाव में जदयू के नेता डोर- टू- डोर कैंपेनिंग कर रहे है. संगम विहार से जदयू प्रत्याशी डॉ शिवचरण लाल गुप्ता के चुनाव प्रचार में बिहार के कई बड़े नेता शामिल हुए. संगम विहार के डी ब्लॉक,इ ब्लॉक, रतिया रोड और एफटू में दिल्ली प्रदेश जदयू के प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय ,बिहार के खाद उपभोक्ता मंत्री मदन साहनी, मंजीत सिंह, मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह, अरविंद निषाद, शंकर निषाद, नंद कुमार झा आदि ने कैंपेनिंग की.
पटना : बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि भाजपा, दिल्ली का चुनाव पाकिस्तान के नाम पर लड़ रही है. दिल्ली के चुनाव प्रचार में बीजेपी के नेतागण स्थानीय समस्याओं और मुद्दों की चर्चा करने के बजाय वे बात बात पर पाक की ही चर्चा करते हैं. दिल्ली की जनता भी इस बात को समझ चुकी है. भाजपा पिछले 22 वर्षों से दिल्ली की सत्ता से दूर है. इस बार भी उसे वहां सफलता नहीं मिलेगी.
श्री सिंह ने कहा कि दिल्ली चुनाव के लिये कांग्रेस अपना विजन घोषणा पत्र के जरिये जनता के समक्ष रख चुकी है. इसमें प्रमुख है 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, गरीबों को स्टार्टअप के लिए लोन, महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण, सस्ते भोजन के लिये इंदिरा कैंटीन आदि जैसे बड़े वादे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें