32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू ने पोस्टर लगाकर लालू की ससुराल में दिखाया बिजली का विकास

पटना : जदयू कार्यकर्ताओं ने पटना में शनिवार को पोस्टर जारी कर राजद के शासनकाल पर निशाना साधा और लालू प्रसाद की ससुराल व राबड़ी देवी के नैहर में बिजली का विकास दिखाया है. इस पोस्टर में एक तरफ राजद शासनकाल में लालटेन युग दिखाया गया है. वहीं, दूसरी तरफ नीतीश सरकार में बिजली का […]

पटना : जदयू कार्यकर्ताओं ने पटना में शनिवार को पोस्टर जारी कर राजद के शासनकाल पर निशाना साधा और लालू प्रसाद की ससुराल व राबड़ी देवी के नैहर में बिजली का विकास दिखाया है. इस पोस्टर में एक तरफ राजद शासनकाल में लालटेन युग दिखाया गया है. वहीं, दूसरी तरफ नीतीश सरकार में बिजली का विकास कर हर तरफ रोशनी दिखायी गयी है.

इस पोस्टर में फुलवरिया प्रखंड के चुरामनचक पंचायत स्थित सेलर कला गांव में बिजली की उपलब्धता के बारे में बताकर इसी तर्ज पर बिहार के विकास की स्थिति बतायी गयी है.
फुलवरिया प्रखंड, चुरामनचक पंचायत और सेलर कला गांव में प्रतिदिन 22 से 23 घंटे तक बिजली की उपलब्धता दिखायी गयी है. साथ ही बिजली उपभोक्ताओं की संख्या फुलवरिया प्रखंड में 20 हजार 365, चुरामनचक पंचायत में 1751 और सेलर कला गांव में 184 बतायी गयी है.
पोस्टर के अनुसार फुलवरिया प्रखंड में बिजली लाने के लिए चार करोड़ नौ लाख रुपये खर्च कर 128 किमी लंबाई में नये तार लगाये गये हैं. चुरामनचक पंचायत में 29 लाख रुपये के खर्च पर 6.9 किमी लंबाई में नये तार लगाये गये हैं. साथ ही सेलर कला गांव में तीन सौ मीटर की लंबाई में नये तारे लगाये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें