35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संगठन मजबूत करने में जुटा जदयू, दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का भी होगा आयोजन

पटना : कड़ाके की ठंड के बीच राज्य के दो सौ विधानसभा क्षेत्रों में जदयू के नवमनोनीत बूथ अध्यक्षों और सचिवों का सांगठनिक सम्मेलन गुरुवार को पूरा हो गया. अगले कुछ दिनों में शेष विधानसभा क्षेत्रों में भी सम्मेलन का कार्य पूरा कर लिया जायेगा. इन सम्मेलनों में राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल […]

पटना : कड़ाके की ठंड के बीच राज्य के दो सौ विधानसभा क्षेत्रों में जदयू के नवमनोनीत बूथ अध्यक्षों और सचिवों का सांगठनिक सम्मेलन गुरुवार को पूरा हो गया. अगले कुछ दिनों में शेष विधानसभा क्षेत्रों में भी सम्मेलन का कार्य पूरा कर लिया जायेगा. इन सम्मेलनों में राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह भी शामिल होकर बूथ अध्यक्षों और सचिवों से संवाद कर रहे हैं. यह जानकारी पार्टी के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने दी. जदयू ने 15 दिसंबर, 2019 से अभियान शुरू किया था.

इन सम्मेलनों में क्षेत्रीय संगठन प्रभारी, जिला संगठन प्रभारी, जिलाध्यक्ष, प्रदेश व जिला द्वारा नामित विधानसभा प्रभारी अनिवार्य रूप से मौजूद रहते हैं. इन सम्मेलनों से इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को काफी बल मिला है. इसके साथ ही सम्मेलनों के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर 19 जनवरी को बनने वाली मानव-शृंखला की तैयारी जोरों पर है.
इसके ठीक बाद 22-23 जनवरी 2020 को राजगीर में दल के 400 मास्टर ट्रेनरों के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन होने जा रहा है. इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार करेंगे. इस कार्यक्रम के लिए पार्टी की ओर से जोर-शोर से तैयारी की जा रही है.
दो सौ विधानसभा क्षेत्रों में जदयू के बूथ अध्यक्षों और सचिवों का सम्मेलन पूरा
पार्टी ने 15 दिसंबर से शुरू किया था अभियान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें